Home Crime Mumbai | चौथी बार शादी करने वाला नागपुर का शख्स मुंबई में...

Mumbai | चौथी बार शादी करने वाला नागपुर का शख्स मुंबई में गिरफ्तार

404
0

खुद को तलाकशुदा बता कर दिया धोखा

मुंबई ब्यूरो: एक शिक्षिका को झांसा देकर उससे चौथी शादी करने के बाद उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और पैसे हड़पने के आरोप में मुंबई पुलिस ने नागपुर से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी का नाम आदित्य मोहता है। पीड़िता ने मोहता की मां कुसुम और उसकी एक और पत्नी अनिमा मरोली के खिलाफ भी पुलिस से शिकायत की है।

समता नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के मुताबिक 41 वर्षीय पीड़िता और मोहता की मुलाकात एक जिम में हुई थी। इस दौरान मोहता ने खुद को तलाकशुदा बताकर नजदीकी बढ़ाई और परिवार की रजामंदी से दोनों ने पिछले साल मई महीने में शादी कर ली। पीड़िता का दावा है कि मोहता शादी के बाद उसे नागपुर स्थित अपने घर ले गया, जहां उसके साथ कई बार जबरन अनैसर्गिक संबंध बनाए और विरोध करने पर पिटाई की।

पीड़िता के मुताबिक मोहता ने उससे घर का सामान लाने के नाम पर लाखों रुपए मांगने शुरू किए पैसे देने से इनकार करने पर उससे मारपीट की जाती। पीड़िता का आरोप है कि मोहता ने उसके 6 लाख रुपए से ज्यादा कीमत के गहने भी जबरन ले लिए। इसी बीच उसे एक महिला के नाम से ईमेल मिला, जिसमें उसने लिखा था कि वह मोहता की दूसरी पत्नी है।

लगातार करता रहा उसे प्रताड़ित

औरंगाबाद के एक होटल में मोहता ने उससे 2012 में शादी की थी, लेकिन बाद में वह लगातार उसे प्रताड़ित करता रहा। पीड़िता के मुताबिक अनीता मरोली नाम की भी एक महिला ने उससे संपर्क कर दावा किया कि वह मोहता की पत्नी है। सोशल मीडिया पर उसका अकाउंट देखने पर पीड़िता को अपने पति और महिला की एक साथ कई तस्वीरें मिलीं।

महिला का दावा है कि मोहता ने शादी का वीडियो यूट्यूब पर वेबसीरीज बताकर अपलोड कर दी, जिससे उसकी काफी बदनामी हुई। परेशान महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी, दहेज उत्पीड़न, अनैसर्गिक यौन उत्पीड़न जैसे आरोपों में संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपी नागपुर के नेल्सन स्क्वेयर, चिंचवाडा रोड का रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here