Home हिंदी नागपुर के डॉली भाई की चाय और चाय पिलाने का अंदाज सोशल...

नागपुर के डॉली भाई की चाय और चाय पिलाने का अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल

727
0

नागपुर के सिविल लाइन्स के एक चाय-विक्रेता डॉली भाई की चाय और चाय पिलाने का अंदाज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. चाय-विक्रेता डॉली भाई का दावा है कि उसकी ये अदा सुपर स्टार रजनीकांत से प्रभावित है. ‘डॉली की टपरी’ पर न सिर्फ आपको लाजवाब चाय मिलती है बल्कि दिलचस्प स्टाइल में आपका स्वागत भी किया जाता है.


अपनी कला और स्टाइल से लोकप्रिय

टी स्टॉल का मालिक ‘डॉली’ चाय बनाने और पेश करने के अंदाज से इंटरनेट पर लोकप्रिय हस्ती बन गया है. रंगीन लंबे बालों वाले डॉली का बर्तन में दूध उड़ेलने का असाधारण तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में चाय-विक्रेता को ऊंचाई से दूध बर्तन में उड़ेलते हुए देखा जा सकता है, यहां तक कि दूध का एक कतरा भी नहीं गिरता. तैयार होने पर डॉली दूरी से चाय को ग्लास में उड़ेलता है और एक बार फिर एक बूंद भी नहीं गिरती. चाय-विक्रेता की अपने ग्राहकों को पल भर में खुदरा देने का स्टाइल भी काफी अनूठा है.

सिगरेट सुलगाने का भी दिलचस्प अंदाज

युवाओं के बीच अत्यंत लोकप्रिय डॉली स्टॉल पर करीब 20 वर्षों से चाय की सुविधा दे रहा है और अपने खुशदिल मिजाज से बहुत लोगों का चहेता बन गया है. न सिर्फ चाय परोसना बल्कि डॉली ने अपने ग्राहकों के लिए सिगरेट सुलगाने का भी दिलचस्प अंदाज अपना लिया है. स्टाइलिश चाय-विक्रेता अपनी दुकान सुबह में 6 बजे खोलता है और रात के 9 बजे बंद करता है. मात्र 7 रुपए में आप गर्म चाय की चुस्की का आनंद उठा सकते हैं.

खुद को बताता है रजनी फैन

अपने स्टॉल पर पहली बार आनेवाले ग्राहकों को डॉली इलाइची भी मुफ्त देता है. वीडियो बनानेवाले शख्स के पूछने पर बताता है, “दक्षिण की मूवी देख देख कर हुआ.” चाय-विक्रेता खुद को सुपर स्टार रजनीकांत का जबरदस्त फैन बताता है. डॉली की टपरी नागपुर के सदर में रविंद्रनाथ टैगोर मार्ग पर स्थित है.

एक फेसबुक ग्रुप ‘स्ट्रीट फूड रेसिपी’ ने अपने पेज पर वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो को लाखों में व्यूज और हजारों में कमेंट्स के अलावा लाइक्स मिल रहे हैं. ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर डॉली के आत्मविश्वास और स्टाइल से प्रभावित हैं. एक यूजर ने पोस्ट किया “मैं सिर्फ जानना चाहता हूं कि उसको आत्मविश्वास कहां से मिलता है. मुझे थोड़ा उसकी जरूरत है. उसके काम करने का तरीका बिल्कुल जादूगर की कलाकारी है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here