Home राजकारण पेट्रोल – डीजल की वृद्धि के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ...

पेट्रोल – डीजल की वृद्धि के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ शहर शिवसेना का आंदोलन

नागपुर ब्यूरो : पक्ष प्रमुख के आदेश व संपर्क प्रमुख विधायक दुष्यंत चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में शनिवार को नागपुर शहर शिवसेना के महानगर प्रमुख प्रमोद मानमोडे के नेतृत्व में शहर शिवसेना द्वारा संविधान चौक पर आंदोलन किया गया.

आंदोलन के दौरान बैलगाड़ी पर मोटर साईकिल रखकर, महंगे हुए डीजल पेट्रोल के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. बैलगाड़ी को शिवसेनिको ने खुद खींचकर केंद्र सरकार के प्रति रोष व्यक्त किया. रामदेव बाबा एवम् स्मृति ईरानी के खिलाफ में नारे लगाए गए.

महानगर प्रमुख प्रमोद मानमोडे ने बताया कि आज के परिवेश में जहां कोरोना जैसी त्रासदी के चलते जनता की आर्थिक हालत खस्ता है, बेरोजगारी फैली हुई है, लोगो की आय कम हुई है ऐसे में पेट्रोल 94 रुपये पर पहुँच चुका है. डीजल के बढ़ते दामों के कारण ट्रांसपोर्ट महंगा होने का सीधा असर महंगाई पर पड़ रहा है. मानमोडे ने रामदेव बाबा और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले बढ़े हुए तेल के दामों पर ये चिल्लाते थे लेकिन अब सभी खामोश बैठे है. आंदोलन के दौरान शिवसेना, युवासेना, महिला आघाड़ी, वाहतूक सेना के पदाधिकारी व प्रत्येक विधानसभा वार पदाधिकारी व शिव सैनिक उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here