Home Crime Nagpur | … और दो दिनों में कट गया पुलिस वाहन का...

Nagpur | … और दो दिनों में कट गया पुलिस वाहन का चालान

980

शहर के ही एक युवक ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया था फोटो

नागपुर ब्यूरो : नागपुर के आशीष नामक एक युवक ने 1 फरवरी को ट्विटर पर एक फोटो अपलोड करते हुए नागपुर ट्रैफिक पुलिस, नागपुर के पुलिस आयुक्त और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को यह ट्वीट टैग किया था. उनका कहना था कि तस्वीर में दिख रहा पुलिस का वाहन क्रमांक एमएच 31 सीवाय 0075 काटोल रोड सिग्नल के पास रॉन्ग साइड में पार्क किया गया था. आशीष ने इस ट्वीट के माध्यम से अपील की थी कि संबंधित वाहन के खिलाफ जरूरी कार्रवाई की जाए. उल्लेखनीय है कि नागपुर पुलिस के यातायात शाखा ने न सिर्फ इस ट्वीट का जवाब दिया बल्कि इस मामले में संबंधित वाहन का दो दिनों के भीतर चालान भी काटा है.

युवक ने मांगा था कार्रवाई का सबूत

जब इस संबंधित युवक द्वारा सोशल मीडिया में पुलिस के वाहन को रॉन्ग साइड खड़ा होने के मामले में फोटो अपलोड किया गया. तो नागपुर की यातायात पुलिस हरकत में आ गई थी. पुलिस द्वारा तुरंत जवाब देते हुए यह कहा गया कि संबंधित मामले की जांच सदर ट्रैफिक जोन के अधिकारियों को सौंपी गई है लेकिन युवक ने नया ट्वीट किया और कार्रवाई का सबूत मांगा। उल्लेखनीय है कि इस बार उसने अपने ट्वीट को गृहमंत्री अनिल देशमुख, महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक और नागपुर पुलिस को टैग कर दिया। आनन-फानन में 2 दिनों के भीतर यातायात पुलिस ने संबंधित पुलिस वाहन का चालान काटते हुए आज इसकी जानकारी भी ट्विटर पर शेयर कर दी है.

Previous articleWardha | उत्तम गलवा कंपनीत गरम राख अंगावर उडल्यामुळे 38 कामगार जखमी
Next articleMaharashtra | मराठा आरक्षणविरोधी याचिकाप्रकरणी एमपीएससीच्या प्रदीप कुमारांची उचलबांगडी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).