Home Health आज से अमिताभ की बजाय जसलीन की आवाज में सुनेंगे कोरोना कॉलर...

आज से अमिताभ की बजाय जसलीन की आवाज में सुनेंगे कोरोना कॉलर ट्यून

625

आज से आपको मोबाइल फोन पर कॉल से पहले अमिताभ बच्चन की आवाज में कोविड कॉलर ट्यून नहीं सुनाई देगी. आज से कॉल करने पर कोरोना वैक्सीनेशन से जुड़ी कॉलर ट्यून जसलीन भल्ला की आवाज में सुनने को मिलेगी. ये कॉलर ट्यून हिंदी और इंग्लिश दोनों में ही सुनाई देगी. इसमें टीकाकरण को लेकर संदेश दिया जाएगा.

दिल्ली हाईकोर्ट में दाखिल हुई थी याचिका

पिछले कुछ समय से जब हम किसी को भी फोन करते हैं इससे पहले एक्टर अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देती थी, लेकिन अब उनकी जगह जसलीन भल्ला की आवाज सुनाई देगी. दरअसल अमिताभ बच्चन की आवाज वाली कॉलर ट्यून हटाने को लेकर हाल ही में कुछ दिन पहले दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी, जिसमें अपील की गई थी कि कॉलर ट्यून अमिताभ की जगह रियल कोरोना वॉरियर की आवाज होनी चाहिए.

कौन हैं जसलीन भल्ला

दिल्ली यूनिवर्सिटी के खालसा कॉलेज से ग्रैजुएट जसलीन भल्ला एक जानी मानी वॉइसओवर आर्टिस्ट हैं. बिग बी से पहले जिनकी आवाज में हम कोरोना कॉलर ट्यून सुनते थे वो जसलीन की ही आवाज थी. इसके अलावा जसलीन मेट्रो में भी अपनी आवाज दे चुकी हैं. मेट्रो में जो आप सुनते हैं ‘दरवाजे बाईं ओर खुलेंगे’ ये उनकी ही आवाज है. जसलीन ने स्पाइजेट में भी अपनी आवाज दे चुकी हैं.

Previous articleNarendra Modi | देश को कोरोना का टीका सौंपते हुए बोले- कई साथी वापस नहीं लौटे
Next articleलसीकरणानंतरही कोरोना प्रतिबंधासाठी काळजी घ्यावी – डॉ. नितीन राऊत
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).