Home Maharashtra Maharashtra | तुकाराम मुंढे बने राज्य मानवाधिकार आयोग के सचिव

Maharashtra | तुकाराम मुंढे बने राज्य मानवाधिकार आयोग के सचिव

1216

नागपुर महानगर पालिका में तत्कालिन महापौर संदीप जोशी और सत्तापक्ष के साथ विभिन्न मामलों के विवादों को लेकर चर्चा में रहे आईएएस अधिकारी तुकाराम मुंढे का तबादला राज्य सरकार ने आखिरकार राज्य मानवाधिकार आयोग में कर दिया है. मुंढे को आयोग के सचिव पद की कमान सौंपी गई है.

उल्लेखनीय है कि अपनी अलग कार्यप्रणाली और कड़े रूख के लिए पहचाने जाने वाले तुकाराम मुंढे का हमेशा से ही विवादों में नाम आता रहा है. राजनेताओं के साथ होने वाले विवादों के ही चलते उनका अक्सर तबादला कर दिया जाता रहा है. हाल में नागपुर महानगर पालिका के आयुक्त पद पर रहते हुए भी उनका और सत्तापक्ष भाजपा के बीच काफी विवाद हुए थे. आखिरकार उनका तबादला मुंबई कर दिया गया था.

तबादले पर जमकर हुआ था विरोध

उल्लेखनीय है कि नागपुर महानगर पालिका आयुक्त रहते जब तुकाराम मुंढे का तबादला मुंबई कर दिया गया था तो जिस दिन मुंढे सामान लेकर मुंबई के लिए निकले उसी दिन सुबह से उनके बंगले के सामने लोगों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था. इस समय लोगों ने जिले के पालकमंत्री नितिन राऊत को भी इस तबादले के लिए आड़े हाथों लिया था.

Previous articleBeauty Tips | मेकअप एक्सपर्ट कीर्ति से जानें क्यों रेटिनॉल हैं आपकी स्किन का एंटी एजिंग फ्रेंड?
Next articleHinganghat Burning Case | प्राध्यापिका जळीतकांड प्रकरणी आई-वडिलांची साक्ष नोंद
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).