Home Health Nagpur | इंदोरा में भव्य रक्तदान व स्वास्थ्य शिविर

Nagpur | इंदोरा में भव्य रक्तदान व स्वास्थ्य शिविर

1242

नागपुर ब्यूरो : कोरोना प्रकोप की वजह से महाराष्ट्र में रक्त की कमी हुई थी इसी का संज्ञान लेकर इंदोरा परिसर में क्रांति ज्योति सावित्री आई फुले जयंती के उपलक्ष में “नई उड्डान बहुउद्देशिय संस्था” द्वारा समता सैनिक दल के सहकार्य से स्वास्थ्य और रक्तदान शिविर आयोजित किया गया. परिसर के अनेक नागरिकों ने इस समय रक्तदान किया. स्वास्थ्य शिविर में नागरिको के स्वास्थ की जाँच की गई.

रक्तदान के लिए नागपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के समूह ने एवं स्वास्थ्य शिविर में इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के समूह ने सेवा कार्य में विशेष योगदान दिया. रक्तदान में परिसर के अनेक युवकों एवं महिलाओं ने रक्तदान किया.

इस अवसर पर परिसर की नगरसेविका स्नेहा निकोसे ने भी रक्तदान किया और आवाहन किया कि देश में रक्त की कमी कोरोंना प्रकोप की वजह से चल रही है इसीलिए और अधिक मात्रा में रक्तदान करे, देश सेवा में अपना योगदान दे.

भगवान बुद्ध, परम पूज्य बाबासाहब आंबेडकर, सावित्रीबाई फुले की प्रतिमा को माल्यार्पण कर रक्तदान एवं स्वास्थ्य शिविर की शुरुआत पूर्व नगरसेवक विनोद वालदे, नगरसेविका स्नेहा निकोसे, मुकेश उके, रवि गोंडाने, अक्षय गजभिये ने की.

इस अवसर पर विनोद वालदे, स्नेहा निकोसे, मुकेश उके, रवि गोंडाने, अक्षय गजभिये, नितेश गोंडाने, विवेक निकोसे, राजेश वालदे,निशांत सहारे,नवीन अंबादे, अंकुश उके, दीपक बागडे, ओशन बागडे, रुनाग गजभिये, लंकेश सहारे, कपिल खोब्रागडे, उदय गोंडाने, तारिक रोडगे, संस्कार वालदे, उज्वल गजभिये, साहिल रंगारी, वैभव वालदे आदि उपस्थित थे.