Home हिंदी Nagpur | करंट लगने से जख्मी हुए बंदर को बचाया

Nagpur | करंट लगने से जख्मी हुए बंदर को बचाया

702

नागपूर ब्यूरो : बिजली के ट्रांसफार्मर से करंट लगने की वजह से एक बंदर गंभीर रूप से घायल हो गया था. लेकिन समय पर की गई कोशिशों की वजह से उसे बचा लिया गया. घटना शनिवार सुबह शहर के छत्रपति नगर में घटी है.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह 9-10 बजे के दरमियान में कल्पवृक्ष हॉस्पिटल और एम. वजलवार के बीच लगे ट्रांसफार्मर से एक बंदर को करंट लगा. करंट की वजह से बंदर का बच्चा तारों पर लटक गया था. वहा पर काम करने वाले उत्तम लक्ष्मण रागीट और मंगेश खंडाले ने उस बंदर को वहा से निकाला और तुरंत हॉस्पिटल ले गये.

वहां पर डॉ. हेमंत जैन ने उस बच्चे का इलाज किया. इसके बाद उस बंदर को प्रणव लक्ष्मण रागीट, महासचिव नेशनल कांग्रेस वर्कर्स कमिटी महाराष्ट्र प्रदेश के हवाले किया. प्रणव लक्ष्मण रागीट ने एनिमल रेस्क्यू टीम को कॉल करके इस हादसे की जानकारी दी. फॉरेस्ट टीम के अधिकारी नारायण मौल को वह बंदर सौंप दिया.

Previous articleCorona Vaccine | स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- पूरे देश में फ्री लगेगा टीका
Next articleभारत में कोरोना वैक्सीन के इस्तेमाल पर आज आ सकता है बड़ा फैसला
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).