Home हिंदी Bollywood | फिल्म में फिर साथ नज़र आएंगे आमिर-सलमान

Bollywood | फिल्म में फिर साथ नज़र आएंगे आमिर-सलमान

607

रिपोर्ट्स कहतीं हैं – ‘लाल सिंह चडढ़ा’ में कैमियो करेंगे भाईजान

मुंबई इंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड पर पिछले 30 सालों से शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान राज कर रहे हैं. इनके करोड़ों फैंस की ख्वाहिश थी कि तीनों खान कभी एक साथ स्क्रीन शेयर करे, तो बता दें कि इनके फैंस की ये ख्वाहिश आखिरकार पूरी हो गई है. दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक सलमान, आमिर और शाहरुख पहली बार एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर अदाकारी के जौहर दिखाते नजर आएंगे. ये तीनों फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में दिखाई देंगे. यह फिल्म टॉम हैंक्स की सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी अडैप्टेशन है.

बता दें कि शाहरुख खान ने भी हाल ही में इस बात का जिक्र किया था कि वह एक बार फिर अपने फेमस किरदार राज के रूप में कैमियो करते नजर आएंगे. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सलमान खान भी ‘ मैने प्यार किया’ के प्रेम के कैमियो रोल में नजर आएंगे.

शाहरुख ने पूरी की शूटिंग

रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान पहले ही अपने किरदार की शूटिंग दिल्ली में 2-3 दिन कर चुके हैं. वहीं सलमान खान ने भी अपने टाइट शेड्यूल में से पूरा एक दिन आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को दिया है. सूत्रों की मानें तो सलमान खान आमिर को मना नहीं कर सकते थे और इसलिए उन्होंने फौरन हामी भर दी. इसके लिए सलमान खान को अपने शूटिंग शेड्यूल में थोड़ा बदलाव भी करना पड़ा.

सलमान खान भी जल्द कर सकते हैं शूटिंग

खबर है कि सलमान खान का फिल्म में रोल 3 से 4 मिनट का होगा और वह स्टूडियो में आमिर के साथ इसकी शूटिंग करेंगे. ये भी खबर आ रही है कि 20 दिसंबर या 20 जनवरी के आसपास सलमान खान अपने रोल की शूटिंग कर सकते हैं. फिलहाल सलमान खान, आयुष शर्मा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ की शूटिंग में बिजी हैं. बता दें कि लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी, ऐसी जानकारी “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” को मिली है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleMaharashtra| मेघगर्जनेसह पावसाची शक्यता; विदर्भात गारपीटीची भीती
Next articleआत्मनिर्भर | रांची की वन्या नौकरी छोड़ बना रही ऑर्गेनिक सैनेटरी पैड्स
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).