Home हिंदी Farmers Protest | अमित शाह और किसान नेताओं के बीच बातचीत फेल

Farmers Protest | अमित शाह और किसान नेताओं के बीच बातचीत फेल

513
0

नई दिल्ली : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कुछ किसान नेताओं के बीच मंगलवार की रात हुई बैठक विफल रहने के बाद सरकार और किसान यूनियनों के बीच आज प्रस्तावित छठे दौर की वार्ता अधर में लटक गई है. हालांकि, सरकार की ओर से आज की बातचीत के संबंध में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन शाह के साथ हुई बैठक के बाद कुछ किसान नेताओं ने कहा कि प्रस्तावित बैठक में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता. इन नेताओं ने कहा कि सरकार के लिखित प्रस्ताव पर विचार-विमर्श के बाद ही अगले कदम पर निर्णय लिया जाएगा. वहीं दूसरी तरफ आज 11 बजे टिकरी बॉर्डर पर हरियाणा और पंजाब के किसानों की बैठक होगी.

11 बजे होगी किसानों की बैठक

आज सुबह 11 बजे टिकरी बार्डर पर हरियाणा और पंजाब के किसान संगठनों की बैठक होगी. इस बैठक में हरियाणा के जिन किसान संगठनों ने सरकार से मिलकर बिल के लिए धन्यवाद दिया था उनके ऊपर चर्चा की जाएगी. इसके बाद टिकरी बार्डर पर आंदोलन में बैठे हरियाणा और पंजाब के किसान संगठन 1 बजे प्रेस कांन्फ्रेंस करेंगे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleCOVID-19 Vaccine | हरि और रंजन शुक्‍ला को ब्रिटेन में लगा टीका, वैक्‍सीन लेने वाले दुनिया के पहले भारतीय मूल के दंपति
Next articleViral | साक्षी धोनी ने बाघ के बच्चे को गोद में बिठाकर पिलाया दूध, मगरमच्छ को खिलाया खाना
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here