Home हिंदी Viral | साक्षी धोनी ने बाघ के बच्चे को गोद में बिठाकर...

Viral | साक्षी धोनी ने बाघ के बच्चे को गोद में बिठाकर पिलाया दूध, मगरमच्छ को खिलाया खाना

687

एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. काफी समय बाद वो आईपीएल (IPL) में खेलते नजर आए थे. उसके बाद उन्होंने अपने परिवार को दुबई बुला लिया. उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने वहीं अपना जन्मदिन मनाया. फिर वो बेटी जीवा के साथ फेम पार्क (Fame Park) पहुंचीं. बता दें, फेम पार्क सबसे पॉपुलर एनिमल फार्म है, जहां हर प्रकार के जानवर हैं. साक्षी धोनी ने बाघ के बच्चे को गोद में बिठाकर दूध पिलाया और मगरमच्छ को भी शानदार अंदाज में खाना खिलाया. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

साक्षी धोनी ने एक फोटो एल्बम और वीडियो शेयर किया है, जहां वो जानवरों को खाना खिला रही है और फोटो क्लिक करा रही हैं. उन्होंने सबसे पहले जिराफ को खाना खिलाया, फिर उन्होंने भालू को खाना खिलाया. यही नहीं वो खतरनाक जानवरों को भी दूर से खाना खिलाती दिखीं. उन्होंने मगरमच्छ को एक डंडे के जरिए खाना खिलाया.

साक्षी धोनी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सबसे यादगार पलों में से एक फेम पार्क. रोमांचक मुठभेड़. यह जिंदगी भर याद रहेगा. सैफ अहमद बेलहासा का शुक्रिया, जो हमें लेकर गए. जानवरों की आंखों में महान भाषाएं बोलने की शक्ति होती है – मार्टिन बुबर’


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleFarmers Protest | अमित शाह और किसान नेताओं के बीच बातचीत फेल
Next articleTop Tweets | जानिए साल 2020 में किसने मचाई धूम
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).