Home हिंदी विधान परिषद चुनाव में तुकाराम मुंढे की क्यो हो रही है चर्चा?

विधान परिषद चुनाव में तुकाराम मुंढे की क्यो हो रही है चर्चा?

568
0

नागपुर ब्यूरो : इन दिनों विधान परिषद के नागपुर स्नातक सीट का चुनाव अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है। इस चुनाव के दौरान वैसे तो प्रमुख राजनीतिक दल के नाते भाजपा के उम्मीदवार संदीप जोशी और कांग्रेस के अभिजीत वंजारी के बीच सीधे मुकाबले की बात हो रही थी। लेकिन विदर्भवादी संगठनों के सपोर्ट से मैदान में उतरे उम्मीदवार नितिन रोंघे ने उन्हें अच्छी चुनोती दी है।

इस चुनाव का प्रचार जैसे जैसे रंग पकड़ने लगा वैसे वैसे सोशल मीडिया में संदीप जोशी बनाम नितिन रोंघे का मुकाबला विदर्भ के मुद्दे पर रोचक होने लगा।

अब जब चुनाव का प्रचार अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है तो फिर एक बार जोशी बनाम रोंघे का मुकाबला रोचक हो गया है। अबकी बार नागपुर के मनपा आयुक्त रह चुके तुकाराम मुंढे का मुद्दा उठाया जा रहा है। असल में ये माना जाता रहा है कि महापौर संदीप जोशी और आयुक्त तुकाराम मुंढे के बीच विवाद चलता था। जोशी ने ही मुंढे का ट्रांसफर करवाया था और उन्हें काम करने नहीं दे रहे थे ऐसा माना जाता रहा है। शायद यही कारण है कि चुनाव के अंतिम पड़ाव में मुंढे का मुद्दा सोशल मीडिया में काफी ज्यादा गरमाया हुआ है। देखना होगा कि क्या मतदाताओ को मुंढे का मुद्दा कितना प्रभावित कर पाता है।


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here