Home हिंदी Baba Atram । मेरे विधानसभा क्षेत्र में जारी है 1000 करोड़ के...

Baba Atram । मेरे विधानसभा क्षेत्र में जारी है 1000 करोड़ के विकासकार्य

517
0

गढ़चिरोली ब्यूरो : महाराष्ट्र के पूर्व आदिवासी विकास राज्यमंत्री तथा अहेरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक धर्मराव बाबा आत्राम ने कहा है कि कोविड संक्रमण के चलते राज्य में सभी जगह पर लगभग विकासकार्य रुक गए थे लेकिन अब राज्य सरकार ने इसमें तेजी लाई है. विभिन्न विकासकार्यों को अब हरी झंडी मिलने लगी है.

Video – सुनिए क्या कहा बाबा आत्राम ने…

खुशी की बात यह है कि उनके अहेरी विधानसभा क्षेत्र में सबसे ज्यादा हजार करोड़ के आसपास विकासकार्य किए जा रहे हैं. आगामी दिनों में और भी नए कार्यों को अनुमति मिल सकती है, ऐसे संकेत भी उन्होंने इस समय दिए हैं.

उल्लेखनीय है कि हाल में कोविड-19 का संक्रमण तेजी से फैलने के बाद महाराष्ट्र में इसका सबसे ज्यादा असर देखने मिला था. यह सच्चाई है कि कोविड-19 संक्रमण के दौरान राज्य सरकार को अपने विभिन्न प्रोजेक्ट की निधि वापस बुलानी पड़ी थी. जिसके चलते विकासकार्य लगभग ठप पड़ गए थे लेकिन अब राज्य सरकार ने लंबित प्रोजेक्ट को निधि देना शुरू कर दिया है.

गढ़चिरोली जिला पिछड़ा, नक्सल प्रभावित और आदिवासी बहुल होने के चलते अक्सर राज्य सरकार इस और ज्यादा ध्यान देती रही है. कोविड संक्रमण की वजह से पिछले 8 माह में विकासकार्यों को ब्रेक लग गए थे लेकिन अब निधि देना आरंभ होने के बाद सभी की उम्मीदें बढ़ने लगी है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here