Home हिंदी Gadchiroli | आदिवासियों की जिंदगी में दीप जला रहीं हैं पुलिस

Gadchiroli | आदिवासियों की जिंदगी में दीप जला रहीं हैं पुलिस

734

“दीपोत्सव आदिवासियों के साथ” योजना के तहत बांटी जरुरत की सामग्री 

गढ़चिरोली ब्यूरो : महाराष्ट्र के गढ़चिरोली जिले में आज भी आदिवासियों की जिंदगी में नक्सलवाद के काले साये की वजह से दिवाली का प्रकाश नहीं पहुँच सका है. इस साल गढ़चिरोली पुलिस दल ने आगे आकर आदिवासियों की जिंदगी में दीपोत्सव का प्रकाश पहुंचाने का फैसला लिया था. इसके तहत विभाग की ओर से आदिवासी परिवारों को जरुरत की सामग्री का वितरण किया गया.

गढ़चिरोली पुलिस हमेशा से अपनी अनूठी कार्यप्रणाली के लिए जानी जाती रही है. इस बार जिला पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल के नेतृत्व में गढ़चिरोली पुलिस की “दीपोत्सव आदिवासियों के साथ” वाली कंसेप्ट बहुत पसंद की जा रही है. विभाग की ओर से सुदूर और नक्सल प्रभावित आदिवासी बहुल गाँवों में रहनेवाले नागरिको को दीपोत्सव के तहत जरुरत भी सामग्री वितरित की गई.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.
Previous articleशहादत | पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद जवानों को दी गई श्रद्धांजलि
Next articleDiwali | भाई दूज के इस अति शुभ मुहूर्त में बहनें लगाएं भाइयों को टीका
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).