Home हिंदी Nagpur City | डबल डेकर पर ट्रैफिक शुरू, अब सीधे पहुंचिए एयरपोर्ट

Nagpur City | डबल डेकर पर ट्रैफिक शुरू, अब सीधे पहुंचिए एयरपोर्ट

1344
0

नागपुर ब्यूरो : अगर आप नागपुर में रहते है और आपको वर्धा रोड पर ट्रैफिक जाम की समस्या परेशान करती रही है तो अब ये समस्या हल हो गयी है. क्योंकि नागपुर शहर के अजनी चौक से एयरपोर्ट चौक तक बनाया गया डबल डेकर अब शुरू हो गया है. अब आप सीधे एयरपोर्ट बिना किसी रूकावट के निकल सकते है. आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम के हमारे कैमरामैन ने ख़ास आपके लिए इस डबल डेकर पूल पर ये वीडियो शूट किया है. संगीत के साथ इस सफर का मजा लीजिये.


Video – अजनी से एयरपोर्ट की ओर जाने वाली लेन

इस डबल डेकर पूल की खासियत ये है की अगर आप एयरपोर्ट से अजनी की और आ रहे है तो इसलके लिए अलग लेन की व्यवस्था की गई है. वहीं अजनी से एयरपोर्ट की ओर जाने वाली लेन पर ही नरेंद्रनगर की ओर जाने के लिए एक मार्ग बनाया गया है.


Video – एयरपोर्ट से अजनी की ओर जाने वाली लेन

हालांकि अभी सिर्फ आप एयरपोर्ट या अजनी की ओर ही जा सकते हो. क्योंकि नरेंद्रनगर की ओर जाने वाला मार्ग यातायात के लिए खोला नहीं गया है. लेकिन बहोत जल्द ही इसे खोल दिया जायेगा.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here