Home हिंदी Nagpur | संक्रमण के संकट पर भी भारी पड़ रहा हैं दिवाली...

Nagpur | संक्रमण के संकट पर भी भारी पड़ रहा हैं दिवाली की खरीदारी का उत्साह

नागपुर ब्यूरो : कोविड के संक्रमण के खतरे को देखते हुए महाराष्ट्र विधानमंडल के नागपुर में होने वाले शीतसत्र पर इस साल संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे है. बावजूद इसके शहर के नागरिको में लगता है जैसे संक्रमण का डर ही ख़त्म हो चूका है. संक्रमण से बेखबर लोगो की भीड़ का जो नजारा संडे (8 नवंबर) को देखने मिला है, उसे देख कर हर कोई यही कहता दिख रहा है कि नागपुर वालो की दिवाली की खरीदारी का उत्साह कोविड के संक्रमण के खतरे पर भी भारी पड़ रहा है.

Photo – Moonlight Dharampeth Nagpur

रविवार को नागपुर शहर के सीताबर्डी मार्केट में दिवाली की खरीदारी करनेवाली ग्राहकों की बहुत ज्यादा भीड़ दिखाई दी. उल्लेखनीय है कि इस फेस्टिव सीजन की ये पहली भीड़ जरूर थी लेकिन ऐसी ही भीड़ पिछले तीन दिनों से नागपुर शहर के अन्य बाजारों में भी नजर आ रही है. इतवारी, महाल सहित अन्य बाजारों में भी हाल के दिनों में ऐसी ही भीड़ दिखी है. जानकारों का कहना है कि गैरजरूरी भीड़ करके लोग खुद को ही खतरें में डाल रहे है.

जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं

एक तरफ मोबाइल पर बिग बी अमिताभ बच्चन सभी से ये कहते नहीं थक रहे है कि, “जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं”. लेकिन इसका किसी पर भी कोई असर होता नजर नहीं आ रहा है. उल्लेखनीय है कि जानकारों के हिसाब से अभी संक्रमण का खतरा टला नहीं है. अभी भी सावधानी बरतना बेहद जरुरी माना जा रहा है. लेकिन दिवाली की खरीदारी के नाम पर बाजारों में बढ़ती भीड़ मेडिकल कर्मियों को चिंता में डालने लगी है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here