Home हिंदी Nagpur : एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर ई- फिडर सेवा उपलब्ध

Nagpur : एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर ई- फिडर सेवा उपलब्ध

नागपुर ब्यूरो : महा मेट्रो ने टिकट दरो में 50% छूट देने के बाद अब यात्रियों की संख्या में इजाफा होने लगा है. महा मेट्रो द्वारा प्रदूषणमुक्त और यातायात को आसान बनाने वाली ऐसी ई – स्कुटर प्रणाली सेवा उपलब्ध कराई है. 29 अक्टूबर से महा मेट्रो के एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर यह सेवा शुरु की गई है. बताया जा रहा है कि जल्द ही शहर के जय प्रकाश नगर,अजनी चौक, रहाटे कॉलोनी, सिताबर्डी इंटरचेंज और लोकमान्य नगर मेट्रो स्टेशनो पर भी चार्जिंग स्टेशन और ई- फिडर सेवा शुरु होने वाली है. रहाटे कॉलोनी मेट्रो स्टेशन पर सोमवार से यह सेवा शुरु की जा रही है.

महा मेट्रोने केएचएस असोसिएटस,नागपुर कंपनी के साथ 10 मार्च 2020 को सामंजस्य करार किया था और इस कंपनी कि स्विच नामकी ई-फिडर सेवा नागरिको के लिए उपलब्ध रहेगी. जिनमे लो -स्पीड टू -व्हीलर, ई – रिक्षा , ई – साईकिल और चार्जिंग स्टेशन का समावेश है. उल्लेखनीय है कि, कंपनी ने अगले 2 माह के लिए एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन से एयरपोर्ट जाने वाले यात्रियों के लिए यह सेवा निशुल्क देने का निर्णय लिया है. यह सेवा सोमवार से सुबह 6 से 10 और शाम 5 से 10 तक उपलब्ध होगी और अन्य समय मे 10 रु. प्रति व्यक्ति किराया लिया जाएगा.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here