Home हिंदी …और नदी के पानी में शीर्षासन करने लगे डॉ. प्रकाश आमटे

…और नदी के पानी में शीर्षासन करने लगे डॉ. प्रकाश आमटे

पानी के भीतर 45 सेकंद तक रोके रखी सास

विख्यात समाजसेवी बाबा आमटे के बेटे डॉ. प्रकाश आमटे खुद को हमेशा सुर्खियों से दूर रखते है. लेकिन उनके काम और सामाजिक सेवाएं खुद ब खुद सुर्खियों में छा जाती है. इस बार प्रकाश आमटे का एक वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. इसमें डॉ. प्रकाश आमटे नदी के बीचों बीच शीर्षासन करते हुए दिख रहे है.

‘डॉ. प्रकाश बाबा आमटे – द रियल हीरो’ इस फिल्म में इसी तरह का शीर्षासन नाना पाटेकर को करते हुए दिखाया गया था. हालांकि ये बात खुद नाना पाटेकर ने बताई है वो तो सिर्फ पानी में से बाहर निकलते दिखे है. असल में शीर्षासन तो प्रकाश आमटे ने ही किया था.

आठ वर्षों के बाद हाल में प्रकाश आमटे ने नदी में इस शीर्षासन को दोहराया है. वैसे इसकी एक वजह भी रही. जब वो अपने नाती -पोतों के साथ नदी में नहाने गए थे तो वहां पर बच्चों ने अपने दादा से नदी में शीर्षासन करने की जिद की. बच्चों का मन रखने के लिए प्रकाश आमटे ने तुरंत शीर्षासन करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया में एक्टिव अनिकेत आमटे ने इस वीडियो को शेयर किया है. जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. कई लोग इस वीडियो को देखकर आश्चर्य भी व्यक्त कर रहे है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here