Home हिंदी प्रमोद मानमोेडे शिवसेना महानगर प्रमुख बनाए गए

प्रमोद मानमोेडे शिवसेना महानगर प्रमुख बनाए गए

1021
0

नागपुर के नए शिवसेना पदाधिकारियों के नाम की घोषणा

मुंबई ब्यूरो : शिवसेना प्रमुख तथा राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आदेश से नागपुर जिला शिवसेना पदाधिकारियों की नियुक्तियों की घोषणा कर दी गर्ई है. उल्लेखनीय है कि उपराजधानी के साथ ही विदर्भ में अपने सामाजिक कार्यों के लिए पहचाने जाने वाले प्रमोद मानमोडे को शिवसेना का महानगर प्रमुख बनाया गया है. उल्लेखनीय है कि मानमोडे का जनसंपर्क और सामाजिक कार्य बेहद सराहनीय रहे है. उन्होंने उपराजधानी की बेरोजगार महिलाएं और युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का भी सराहनीय कार्य किया है. इसी को देखते हुए उनके मजबूत कंधों पर शिवसेना के आला नेताओं की ओर से संगठन की जिम्मेदारी डाली गर्र्ई है.

शिवसेना मध्यवर्ती कार्यालय से जारी की गर्ई सूची इस प्रकार है
  • प्रभारी महानगर प्रमुख- (नागपुर महानगर) प्रमोद मानमोडे
  • महानगर संगठक- मंगेश काशिकर (नागपुर दक्षिण व दक्षिण पश्चिम), किशोर पराते (नागपुर पश्चिम और मध्य), विशाल बरबटे (नागपुर उत्तर और पूर्व)
  • शहर प्रमुख- दीपक कापसे (नागपुर मध्य, दक्षिण और दक्षिण पश्चिम), नितीन तिवारी (नागपुर उत्तर, पूर्व और पश्चिम)
  • उपमहानगर- प्रमुख बंडू तलवेकर (नागपुर उत्तर), गुडडू रहांगडाले (नागपुर पूर्व), दिगंबर ठाकरे (नागपुर पश्चिम)
  • सहसंपर्क- प्रमुख सतीश हरडे (नागपुर दक्षिण पश्चिम और उत्तर), शेखर सावरबांधे (नागपुर पूर्व और पश्चिम), किशोर कुमेरिया (नागपुर मध्य और दक्षिण).

    रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleNEET : इनसाईट की प्राची कोठारे विदर्भ में अव्वल
Next article…और नदी के पानी में शीर्षासन करने लगे डॉ. प्रकाश आमटे
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here