Home हिंदी बॉलीवुड : सलमान खान ने शुरू की ‘राधे’ फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड : सलमान खान ने शुरू की ‘राधे’ फिल्म की शूटिंग

865

सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी है. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे (Radhe)’ की शूटिंग साढ़े 6 महीने बाद आखिरकार शुरू हुई है. इस बात की जानकारी खुद सलमान ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट करके दी है.

 

मुंबई इंटरटेनमेंट डेस्क : पिछले कुछ समय से कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर से पूरी दुनिया ठप-सी पड़ गई थी, हालांकि, अब धीरे-धीरे जिंदगी वापस पटरी पर लौटने लगी है. मुंबई में एक बार फिर फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है. हाल ही में बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने इसको लेकर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है. यह तस्वीर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राधे (Radhe)’ की शूटिंग के दौरान की है.

https://www.instagram.com/p/CF66NK3Fp0O/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने बताया है कि एक बार फिर ‘राधे’ की शूटिंग शुरू हो गई है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “साढ़े 6 महीने बाद शूट पर वापसी करके अच्छा लग रहा है.” सलमान खान के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें, लॉकडाउन के दौरान सलमान खान अपने परिवार और दोस्तों के साथ पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर थे. इस दौरान उन्होंने खेत में ट्रैक्टर से काम करता हुआ वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर किया था. हालांकि, अब अपनी शूटिंग के लिए वह वापस मुंबई पहुंच गए हैं.

https://www.instagram.com/p/CC1XXiElTKp/?utm_source=ig_web_copy_link

फॉर्महाउस से सलमान खान के कई गाने रिलीज भी हुए, जिनमें जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘प्यार करोना’ और ईद पर ‘भाई भाई’ जैसे सॉन्ग रिलीज हुए थे. सलमान खान के सभी गाने यूट्यूब पर खूब सुपरहिट हुए थे.सलमान खान इन दिनों बिग बॉस का सीजन 14 होस्ट कर रहे हैं. शो का 3 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर हुआ था.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.