Home हिंदी बृजेश दिक्षित ने लिया नागपुर मेट्रो के कामों का जायजा

बृजेश दिक्षित ने लिया नागपुर मेट्रो के कामों का जायजा

529
0

कहा- आनंद टॉकीज कैंटी लिव्हर पूल के काम में तेजी लाएं

नागपुर ब्यूरो : कोविड के बढ़ते संक्रमण की वजह से मेट्रो यात्री सेवा बंद है. इसके बावजूद मेट्रो का निमार्णाधीन कार्य तेज गती से किया जा रहा है. शनिवार (3 अक्तूबर) को महा मेट्रो के प्रबंध निदेशक डॉ. बृजेश दिक्षित ने मनीष नगर आरयूबी और आरओबी का प्रत्यक्ष निरीक्षण किया. इस समय उन्होंने निर्देश दिए कि मेट्रो के सभी कामों को तेज गति से किया जाए.

निरीक्षण के दौरान डॉ. दीक्षित ने मनीष नगर आरयूबी के उल्लेखनीय कार्यों के लिए मेट्रो अधिकारी व कामगारों को शुभकामनाए दी. डॉ. दीक्षित ने वर्धा मार्ग के डबल डेकर उड्डाणपूल का निरीक्षण भी किया. डबल डेकर उड्डाणपूल के रंगरोगन का काम किया जा रहा है. इसके बाद सूचना फलक लगाए जाएंगे.

डॉ. दीक्षित ने इस समय आनंद टॉकीज कैंटी लिव्हर पूल का भी निरीक्षण किया. सेंट्रल एव्हेन्यू मार्ग के मेट्रो कॉरीडोर का निरीक्षण कर उन्होंने जरूरी सूचना दी. सेंट्रल एव्हेन्यू मार्ग पर 10 किमी की पटरी बिछाने का कार्य पूर्ण हो चुका है.

निरीक्षण के दौरान संचालक (परियोजना) महेश कुमार ने प्रबंध निदेशक दीक्षित को मेट्रो स्टेशन की विस्तृत जानकारी दी. इस समय कार्यकारी संचालक अनिल कोकाटे, नरेश गुरबानी, अरुण कुमार और अन्य अधिकारी उपस्थित थे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here