Home हिंदी ब्यूटी : मेकओवर पर अब भी छाया है ‘पद्मावती’ का जादू

ब्यूटी : मेकओवर पर अब भी छाया है ‘पद्मावती’ का जादू

1478

पद्मावती फिल्म भले ही विवादों में घिरी रही थी, लेकिन इसका मेकओवर इतना हिट हुआ है कि युवतियों में दीपिका पादुकोण जैसा सांवला सलोना लुक पाने की चाहत बढ़ रही है. ऐसे में मेकओवर एक्सपर्ट्स भी अब इस लुक पर अध्ययन कर के काम कर रहे हैं. आज भी पद्मावती मेकओवर सबसे ज्यादा डिमांड में है. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए मेकअप एक्सपर्ट तैयार हो गए हैं.

https://www.instagram.com/p/CF3-nPYH-Th/?utm_source=ig_web_copy_link

मैट ब्राउंजर्स से सांवला लुक
पद्मावती के एक गाने से लोकप्रिय हुए दीपिका पादुकोण के मेकअप में ब्राउन रंग की प्रधानता है. अब लाल व गुलाबी रंगों के ब्लशॉन की जगह इन मैट ब्राउंजर्स ने ले ली है. मेकओवर एक्सपर्ट के मुताबिक अब सौंदर्य के मायने बदल गए हैं और लोग अब कुछ अनूठापन व नेचुरल ब्यूटी चाहते हैं. इस बदलती पसंद में पद्मावती मेकअप परफेक्टली फिट बैठता है.

ARCHANA’S MAKEOVERS MUA : ARCHANA RATHOD MODEL: DR. KOMAL KILLARE

न्यूड मेकअप बेस
चेहरे पर लगाया जाने वाला बेस न्यूड व ब्राउन रंग के मैट फाउंडेशन से बनाया जाता है. मेकअप एक्सपर्ट के मुताबिक पद्मावती में दीपिका का मेकअप फ्लॉलेस न्यूड कलर ब्यूटी का नमूना है. ऐसे में युवतियां अब न्यूड बेस लगाकर उसपर ब्राउन आउटलाइन से चीकबोंस को सजा रही हैं.

यूनीब्रो व ब्राउन लिप्स
पद्मावती लुक देने के लिए भौंहों को यूनीब्रो लुक दिया जा रहा है. इसमें दोनों आइब्रोज को एक साथ मिलता हुआ सा मेकअप किया जा रहा है. आंखों पर भी कोल व ब्राउन रंग का टच दिया जा रहा है. मेकअप आर्टिस्ट के मुताबिक आंखों पर शेड्स ब्राउन से लेकर ब्लैक तक इस्तेमाल किए जा रहे हैं और आइलाइनर के रूप में कोल मैट रंग को उपयोग में लाया जा रहा है. इसे स्मज करके आंखों पर लगाया जा रहा है. इसके अलावा लिप्स पर चॉकलेट ब्राउन से लेकर डार्क ब्राउन तक के शेड से लुक को पूरा किया जा रहा है.

Archana Rathod

हर उम्र में किया जा रहा है पसंद
पद्मावती मेकओवर से मेकअप को एक नया ट्रेंड मिल गया है. इसे हर आयु वर्ग की महिला और लड़कियां पसंद कर रही हैं. विभिन्न आयोजनों में इसका काफी चलन है. लोग परफेक्ट पद्मावती लुक के लिए ब्राउन मेकअप की तरफ बढ़ रहे हैं.
अर्चना राठोड, मेकओवर एक्सपर्ट (सेलेब्रेटी मेकअप आर्टिस्ट) नागपुर.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleबृजेश दिक्षित ने लिया नागपुर मेट्रो के कामों का जायजा
Next articleहेल्थ वर्ल्ड : स्वस्थ रहने के लिए जान लीजिए ‘अंडे का फंडा’
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).