Home हिंदी गांधी जयंती : वर्धा में होगा वेबिनार और विकास कार्यों का ऑनलाइन...

गांधी जयंती : वर्धा में होगा वेबिनार और विकास कार्यों का ऑनलाइन उदघाटन

1502

वर्धा ब्यूरो : महाराष्ट्र राज्य के पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री सुनील केदार ने कहा है कि 2 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर वर्धा के जिला प्रशासन ने सेवाग्राम में हफ्तेभर तक चलने वाले कार्यक्रम की योजना बनाई है. उल्लेखनीय है कि हर साल गांधी जयंती के मौके पर वर्धा जिले में बड़े पैमाने पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है.

डिजिटल माध्यम से उदघाटन
मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए राज्य के मंत्री केदार ने कहा कि कोविड-19 के मद्देनजर वेबिनार (ऑनलाइन संगोष्ठी) का आयोजन होगा तथा विकास कार्यों का उदघाटन डिजिटल माध्यम से ही किया जाएगा.

पदयात्रा का भी आयोजन
उन्होंने बताया कि, 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास से सुबह 7 बजे पदयात्रा शुरू होगी जो सेवाग्राम में बापू कुटी तक जाएगी. इसी दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सेवाग्राम में विकास कार्यों का ऑनलाइन उदघाटन करेंगे. वर्धा जिले के पालकमंत्री केदार ने बताया कि इसके अलावा सप्ताह के दौरान स्वास्थ्य शिविर लगाया जाएगा और स्वच्छता अभियान भी चलाया जाएगा.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleमहिला विश्व : हेल्दी और फिट रहने जरूर खाने चाहिए ये फूड्स
Next articleसंरक्षण विभागातील मुलींना कौशल्य विकासातून आत्मनिर्भर करणार
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).