Home हिंदी नितिन राउत नागपुर और यशोमति ठाकुर अमरावती विभाग के मुख्य समन्वयक बनें

नितिन राउत नागपुर और यशोमति ठाकुर अमरावती विभाग के मुख्य समन्वयक बनें

894
  • रवींद्र दरेकर को नागपुर शहर का निरीक्षक बनाया 

  • किसान विरोधी विधेयक के विरोध में आंदोलनों की करेंगे अगुवाई

नागपुर/मुंबई ब्यूरो : महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने किसान विरोधी विधेयक के विरोध में आंदोलन का कार्यक्रम निश्चित किया है. इसके लिए हर विभाग में एक मुख्य समन्वयक और उनके साथ हर जिले में निरीक्षक नियुक्त किए गए है.

रवींद्र दरेकर

नागपुर विभाग
नागपुर विभाग के मुख्य समन्वयक की जिम्मेदारी ऊर्जा मंत्री डॉ. नितिन राउत को सौंपी गई है. उनके अंतर्गत वर्धा के निरीक्षक तानाजी वनवे, भंडारा के प्रफुल गुडदे पाटिल, चंद्रपुर शहर के विशाल मुत्तेमवार, चंद्रपुर ग्रामीण के किशोर गजभिये, गोंदिया के आर. एम. खान और नायडू, गढ़चिरोली के सुरेश भोयर, नागपुर शहर का रवींद्र दरेकर को निरीक्षक बनाया गया है.

अमरावती विभाग
इस विभाग का मुख्य समन्वयक मंत्री यशोमति ठाकुर को बनाया गया है. उनके अंतर्गत बुलढाणा जिला के निरीक्षक नाना गावंडे, अमरावती शहर के मुजीब पठान, अमरावती ग्रामीण के डॉ. अमोल रणजीत देशमुख, अकोला शहर और ग्रामीण के झिया पटेल, वाशिम के संजय राठोड और यवतमाल के श्याम उमालकर को निरीक्षक बनाया गया है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.