Home हिंदी कोविड-19 : ऐसी डिस्टेंसिंग, दुल्हन को ‘पैंट रोलर ब्रश’ से लगाई गई...

कोविड-19 : ऐसी डिस्टेंसिंग, दुल्हन को ‘पैंट रोलर ब्रश’ से लगाई गई हल्दी

609
0

इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां कोरोना संक्रमण काल में हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) हुई. महिलाओं ने पैंट रोलर ब्रश (Pant Roller Brush) के जरिए दुल्हन के शरीर पर हल्दी लगाई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों को यह जुगाड़ काफी पसंद भी आ रहा है.

कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. लॉकडाउन के बाद लोग घरों से निकलकर काम पर लौट चुकी है. लेकिन लोग बाहर निकलने के साथ-साथ सावधानी भी बरत रहे हैं. लॉकडाउन में कई लोगों की शादियां अटक गई थीं. लेकिन अब खूब शादियां हो रही है. लेकिन पूरी सावधानी के साथ. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जहां कोरोना काल में हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) हुई. इस समय महिलाओं ने जमकर दुल्हन को हल्दी भी लगाईं. लेकिन सुरक्षित दूरी का पालन करने के लिए महिलाओ ने ऐसा जुगाड़ किया कि सभी इसे खूब पसंद कर रहे है. महिलाओ ने पैंट रोलर ब्रश के जरिए दुल्हन के शरीर पर हल्दी लगाई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन हल्दी सेरेमनी में बैठी हुई है. वहीं एक महिला पैंट रोलर ब्रश उठाती है और हल्दी लपेटकर दुल्हन के हाथ में लगाती है. वहां मौजूद बाकी महिलाएं हंस पकती हैं. इस मजेदार वीडियो को पायल भयाना ने ट्विटर पर शेयर किया है. उल्लेखनीय है की इस वीडियो को अबतक 62 हजार से ज्यादा व्यूज मिले है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleअमिताभ बच्चन ने ‘ऑर्गन डोनर’ बनने का किया ऐलान
Next articleफुटाळा प्रकल्पाच्या निर्माण कार्याला गती; रस्ते निर्माण कार्य 90 टक्के पूर्ण
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here