Home हिंदी सलमान खान की आवाज बनें एसपी बालासुब्रमण्यम नहीं रहें

सलमान खान की आवाज बनें एसपी बालासुब्रमण्यम नहीं रहें

1028

नई दिल्ली: कोविड-19 के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराये गये लोकप्रिय पार्श्व गायक एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubramanian) ने शुक्रवार को अस्पताल में अपनी आंखरी सांस ली. उल्लेखनीय है कि उनकी हालत बेहद नाजुक थी. उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया था. बता दे कि एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्वीट किया था.

एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करके दी है. उनके निधन का समाचार मिलते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर #ripspb ट्रेंड करने लगा है.

उपराष्ट्रपति व्यंकय्या नायडू ने ट्वीट कर महान संगीतकार एस.पी. बालसुब्रह्मण्यम के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा- ” वह संगीत की दुनिया में एक शून्य छोड़ गए है, जिसे भरना लगभग असंभव है”.

सलमान खान ने एसपी बालासुब्रमण्यम के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए लिखा, “बाला सुब्रमण्यम सर. तहे दिल से आपके जल्द से जल्द ठीक होने और आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं और हां उन सभी गानों के लिए आपका धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए गाए हैं और अपने दिल दीवाना प्रेम को खास बनाया है. आपको मेरा ढेर सारा प्यार सर.” एसपी बालासुपब्रमण्यम को लेकर सलमान खान का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

बालासुब्रमण्यम की हालत थी बेहद नाजुक

बता दें कि अभिनेता कमल हासन ने भी गुरुवार रात अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य का जायजा लिया. बालासुब्रमण्यम के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए एमजीएम हेल्थकेयर की सहायक निदेशक (चिकित्सा सेवा) डॉ. अनुराधा भास्करन ने एक बयान में कहा, “पिछले 24 घंटों में उनकी स्थिति और अधिक गंभीर हो गई है. उनकी हालत बेहद नाजुक है.”

सलमान की आवाज रहे हैं बालासुब्रमण्यम

90 के दशक में एस पी बालासुब्रमण्यम एक्टर सलमान खान की आवाज रहे हैं. सिंगर बालासुब्रमण्यम की आवाज सलमान खान के लिए जैसे वरदान ही साबित हुईं है. “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” अपने रीडर्स के लिए यहां इन बेहतरीन गानों के वीडियो शेयर कर रहा है.

दिल दीवाना बिन सजना के…
‘मैंने प्यार किया’ सलमान खान के करियर की बतौर एक्टर पहली फिल्म थी और ये फिल्म ब्लॉकबस्टर थी. साथ ही इसका गाना दिल दीवाना काफी पॉपुलर रहा था. इसे आवाज दी थी एस पी बालासुब्रमण्यम और लता मंगेशकर ने.

हम आपके हैं कौन…
‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म की शुरूआत ही इसके टाइटल ट्रैक से होती है. फिल्म का ये गाना भी बहुत ही बड़ा हिट था. सलमान के लिए आवाज दी थी एस पी बालासुब्रमण्यम ने.

बहुत प्यार करते हैं…
फिल्म ‘साजन’ का यह गाना सलमान खान और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है. इस गाने में सलमान की आवाज बनें है एस पी बालासुब्रमण्यम.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleकोरोना के नाम पर स्वास्थ्य सेवाओं का बाजारीकरण रोकें : नरेश पुगलिया
Next articleमहापौर संदीप जोशी म्हणतात- नागपुरकरांनो शनिवारी व रविवारी घरातच राहा
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).