Home हिंदी नागपुर की खूबसुरती में मेट्रो ने लगाए ‘चार चांद’

नागपुर की खूबसुरती में मेट्रो ने लगाए ‘चार चांद’

848

नागपुर शहर वैसे ही अपनी खूबसुरती के लिए जाना जाता है. ग्रीन सिटी कहलाने वाले इस शहर की खूबसुरती अब नागपुर मेट्रो के स्टेशनों की वजह और निखरने लगी है.


नागपुर मेट्रो के धरमपेठ कॉलेज मेट्रो स्टेशन का निर्माण कार्य इस समय जोरों पर जारी है. शहर के अंबाझरी तालाब से सटे इस मेट्रो स्टेशन की वजह से इस इलाके की खूबसुरती में चार चांद लग गए है.

बता दे कि नागपुर शहर में मेट्रो ने अबतक अपने 16 स्टेशनों का निर्माणकार्य पूरा कर लिया है. हाल में सोमवार को उसके चार नए मेट्रो स्टेशनों का निरीक्षण भी किया गया है. जिसे मंजूरी मिल जाने के बाद ये स्टेशन भी यात्री सेवा के लिए शुरू कर दिए जाएंगे.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? …. अबतक ज्वाइन नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleहायकोर्टाचे आदेश : कोरोना पॉझिटीव्हच्या हातावर स्टॅम्प लावा
Next articleक्या सही में नागपुर पुलिस ने नाबालिग आरोपियों को अधनंगा कर घुमाया?
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).