Home हिंदी कोरोना की समीक्षा करने एनएमसी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

कोरोना की समीक्षा करने एनएमसी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस

699

पूर्व पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले भी थे मौजूद

नागपुर ब्यूरो: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री तथा विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस सोमवार, 21 सितंबर को नागपुर महानगरपालिका (एनएमसी) पहुंचे और कोरोना से संबंधित कार्यों की समीक्षा की. उनके साथ पूर्व पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले और अन्य नेता भी मौजूद थे.

देवेंद्र फडणवीस ने महापौर संदीप जोशी से मुलाकात कर कोरोना की महामारी से निपटने के लिए किए गए विभिन्न उपायों और इससे संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. संदीप जोशी ने उन्हें बताया कि वर्तमान में शहर में 42 हॉस्पिटल कोरोना रोगियों का उपचार कर रहे हैं. एनएमसी का लक्ष्य इन हॉस्पिटल की संख्या बढ़ाकर 100 करना है.

 

इसके अलावा प्रतिदिन जांच की संख्या भी बढ़ाई गई है, जो कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए बेहद जरूरी है. नागपुर में एम्बूलेंस की संख्या भी बढ़ाई गई है.

ये भी पढ़ें:
कैम्पैन : “वोट फॉर योर फेवरेट सिटी, वोट फॉर नागपुर”
नागपुर पुलिस के डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल का उद्धाटन


 

रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लिक करें (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleनागपुर पुलिस के डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल का उद्धाटन
Next articleचंद्रपुर जिले में अब 25 सितंबर से सात दिनों का जनता कर्फ्यू
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).