Home हिंदी चंद्रपुर जिले में अब 25 सितंबर से सात दिनों का जनता कर्फ्यू

चंद्रपुर जिले में अब 25 सितंबर से सात दिनों का जनता कर्फ्यू

चंद्रपुर ब्यूरो : चंद्रपुर जिले में तेजी से कोरोना का संक्रमण फैल रहा है. हालात बद से बदतर होते जा रहे है. एक ओर संक्रमण बढ़कर जिले में अब 7816 कोरोना मरीज हो गए है. वहीं 114 लोगों की अबतक जिले में मौत हो चुकी है. इसी को देखते हुए फिर से जिले में सात दिनों का जनता कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया है.

सोमवार (21 सितंबर) को नियोजन भवन में जिले के पालकमंत्री विजय वडेट्टीवार की अध्यक्षता में चंद्रपुर जिले के जनप्रतिनिधियों, व्यापारी संगठनों, जिला प्रशासन के आला अधिकारियों की अहम बैठक आयोजित की गई थी. इसमें जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए फिर एक बार जनता कर्फ्यू लगाने का फैसला सर्वसम्मति से लिया गया. फैसले के अनुसार इस बार शुक्रवार 25 सितंबर से 1 अक्टूबर तक पूरे जिले में एक सप्ताह का जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी हाल में जिले में जनता कर्फ्यू लगाया गया था. लेकिन इसका संक्रमण रोकने में कोई खास योगदान नहीं मिला था.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लिक करें (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here