Home हिंदी जनता कर्फ्यू : नागपुर शहर में रविवार को ऐसा था नजारा…

जनता कर्फ्यू : नागपुर शहर में रविवार को ऐसा था नजारा…

995

नागपुर ब्यूरो : नागपुर शहर में तेजी से फैल रहे कोविड के संक्रमण बढ़ती मौतों के आंकडों पर काबू पाने के लिए शनिवार और रविवार को जनता कर्फ्यू लगाने का ऐलान महापौर संदीप जोशी ने किया था. शनिवार को नागपुर में जनता कर्फ्यू का पहला दिन था. लेकिन कहीं पर भी इसका ख़ास असर नजर नहीं आया. आज रविवार सुबह से भी सड़कों पर वाहन और भीड़ वैसे ही नजर आ रही है. हालांकि रविवार होने से सरकारी कार्यालय बंद है, इस वजह से कामकाजी लोग बाहर नहीं नजर आ रहे है. लेकिन रविवार मनाने वाले खरीददारों की भीड़ दुकानों पर आम रविवार की ही तरह दिखी रही है.


ये नजारा नागपुर के रामदासपेठ रोड का है…

महापौर घूम रहे है, प्रशासन की सक्रियता नहीं
महापौर संदीप जोशी अपने सहयोगियों के साथ मार्केट परिसर में घूम कर दुकानदारों से अपील कर रहे है. शनिवार को उनके साथ भाजपा के प्रदेश महा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले भी घूमते और अपील करते दिखें थें.

ये नजारा नागपुर के गोकुलपेठ मार्केट का है …

उधर मनपा आयुक्त राधाकृष्णन बी के ये कह दिए जाने पर कि इस जनता कर्फ्यू का आवाहन स्वेच्छा के बंद के लिए है. मनपा प्रशासन ने इसे लेकर कोई अधिकृत आदेश नहीं जारी किया है. प्रशासन का जनता कर्फ्यू में सक्रियता ही नजर नहीं आ रही है.

ये नजारा नागपुर के रामनगर का है का है …


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

Previous articleआईपीएल 2020 : “इडली ने फिर एक बार वड़ा पाव को हरा दिया”
Next articleकिसान बिल : विपक्ष के जोरदार हंगामे के बीच संसद में हुआ पास
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).