Home हिंदी आईपीएल 2020 : “इडली ने फिर एक बार वड़ा पाव को हरा...

आईपीएल 2020 : “इडली ने फिर एक बार वड़ा पाव को हरा दिया”

729
0

मुंबई की हार और चेन्नई की जीत पर खूब मजे ले रहे है सोशल मीडिया के यूजर्स

आईपीएल के पहले मुकाबले में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हरा दिया. मुंबई ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए थे. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी ओवर में चार गेंद शेष रहते पांच विकेट के नुकसान पर लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज की. अब ट्वीटर पर #CSKvMI टॉप ट्रेंडिंग में है. यूजर्स इस पहले मुकाबले में मुंबई की हार और चेन्नई की जीत पर खूब मजे ले रहे है. 

इस ट्रेंडिंग टॉफीक पर सबसे मजेदार ट्वीट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने किया है. उन्होंने लिखा, ‘आईपीएल की बहोत अच्छी शुरुआत. रायुडू, डु प्लेसिस और सैम कुरन का बेहतरीन प्रदर्शन. इडली ने फिर एक बार वड़ा पाव को हरा दिया’

लेकिन सहवाग के इस मजेदार ट्वीट पर भाग्यश्री नाम की एक यूजर ने जबरदस्त जवाब भी दिया. उसने लिखा, ‘बहोत जल्द वड़ा पाव इडली को ऐसे बीट करेगा कि इडली का उपमा बन जायेगा।’

https://twitter.com/PRDPRDDY2/status/1307517575278940162

 

चेन्नई के लिए चार नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए अंबाती रायडू ने सबसे ज्यादा रन बनाए. रायडू ने 48 गेंदो में 71 रनों की पारी खेली. आईपीएल में रायडू का यह 19वां अर्धशतक है. रायडू के अलावा फाफ डू प्लेसिस ने भी अर्धशतक लगाया. प्लेसिस 58 रन बनाकर नाबाद रहे. इस सीज़न का यह दूसरा अर्धशतक है. मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 162 रन बनाए थे. मुंबई के लिए सौरभ तिवारी ने सबसे ज्यादा 42 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से तीन चौके और एक छक्का निकला.

एक यूजर ने अपने ट्वीट में फोटो शेयर की है जिसमे बकरा हलाल हो रहा है और दूसरा बकरा इस दृश्य को छिपकर देख रहा है. दूसरे बकरे पर आरसीबी लिखा हुआ है. जबकि पहले पर मुंबई इंडियंस लिखा है.

एक अन्य यूजर ने एक महिला की आत्महत्या की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मुंबई के फैंस’

एक अन्य यूजर ने लिखा, मुंबई के फैंस कह रहे होंगे… हां, पहला मैच तो हम हारते ही है.


रीडर्स आप आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम को ट्वीटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फॉलो कर रहे हैं ना? अबतक नहीं किया है तो अभी क्लीक कीजिये (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020) और पाते रहिये हमारे अपडेट्स.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here