Home मेट्रो #Maha_Metro | स्वच्छता ही सेवा का संदेश देने बर्डी स्टेशन पर बनी...

#Maha_Metro | स्वच्छता ही सेवा का संदेश देने बर्डी स्टेशन पर बनी मानव श्रृंखला

– विविध मेट्रो स्टेशन परिसर में साफ -सफाई अभियान

नागपुर ब्यूरो : ‘स्वच्छता ही सेवा’ के संदेश को जन – जन में प्रसारित करने के ध्येय को लेकर रविवार को महामेट्रो की ओर से शहर की विविध मेट्रो स्टेशन परिसर को स्वच्छ बनाने के लिए श्रमदान कर साफ – सफाई की गई । श्रमदान अभियान में महामेट्रो के वरिष्ठ अधिकारी कर्मचारी और सेवाभावी संगठन ने भाग लिया ।

 

महामेट्रो की सीताबर्डी इंटरचेंज मेट्रो स्टेशन पर अभियान के अंतर्गत मानव शृंखला बनाकर घोषवाक्य के माध्यम से स्वच्छ भारत है एक बड़ा अभियान , सब मिलकर करें अपना योगदान, स्वच्छता ही सेवा है गंदगी जानलेवा है । स्वच्छता अच्छे स्वास्थ्य की कुंजी है । मैंने अपना कर्तव्य निभाया , स्वच्छता को अपनाया । स्वच्छ भारत – स्वस्थ भारत आदि स्वच्छता से प्रेरक घोषवाक्य का प्रसारण तख्तियों के माध्यम से किया गया। मानव शृंखला में महामेट्रो परिवार के अलावा सेवाभावी संगठन तथा नागरिकों ने बड़ी संख्या में भाग लेकर अभियान को सफल बनाने में सहयोग किया ।

 

स्वयंस्फूर्ति से नागरिक हुए शामिल

धरमपेठ मेट्रो स्टेशन परिसर में स्वच्छता मुहीम के दौरान महामेट्रो के निदेशक (स्ट्रेटेजिक प्लानिंग) श्री. अनिल कोकाटे, महाप्रबंधक (संचालन ) श्री. सुधाकर उराडे , उप महाप्रबंधक श्री. एस. जी. राव एवं कर्मचारियों ने स्टेशन परिसर के समीप साफ – सफाई कर परिसर को स्वच्छ बनाने में सहयोग किया। अभियान को देखकर मार्ग से गुजर रहे नागरिकों ने स्वयंस्फूर्ति से अभियान में भाग लेकर साफ -सफाई कर शहरवासियों को घर के आसपास स्वच्छता रखने का संदेश दिया । ड्रीमर्स यूनाईटेड संस्था के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने मुहीम में भाग लेकर शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में नागरिकों से सहयोग करने की अपील की ।

महामेट्रो के सीताबर्डी इंटरचेंज स्टेशन, गड्डीगोदाम, लोकमान्यनगर , धरमपेठ, कॉटनमार्केट, नागपुर रेलवे स्टेशन आदि मेट्रो स्टेशनों पर स्वच्छता का संदेश प्रसारित करने के ध्येय को लेकर परिसर की साफ – सफाई की । स्टेशनों पर स्वच्छता ही सेवा है से संबंधी बैनर और पोस्टर लगाए गए ।

Previous article#Maha_Metro| संचेती स्कूल के विद्यार्थियों ने नागपुर मेट्रो के बारे में जाना
Next article#Maha_Metro l महामेट्रो के डबल डेकर वायडक्ट को मिला आईसीआई का सर्वोत्तम निर्माण पुरस्कार
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).