Home Nagpur #Maha_Metro | मेट्रो एलआयसी का साथ फिर चिंता की क्या है बात...

#Maha_Metro | मेट्रो एलआयसी का साथ फिर चिंता की क्या है बात : मिश्रा

कस्तूरचंद पार्क मेट्रो स्टेशन से जुड़ा एलआयसी का नाम

नागपुर ब्यूरो : कस्तूरचंदपार्क मेट्रो स्टेशन खूबसूरत है । आज से इस स्टेशन के नाम के साथ एलआयसी जुड़ गया है । अब यह कस्तूरचंद पार्क एलआयसी मेट्रो स्टेशन के रूप में पहचाना जाएगा । महा मेट्रो और एलआयसी का अब साथ है तो चिंता की क्या बात है । उक्त उदगार भारतीय जीवन बीमा निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक (पश्चिम क्षेत्र मुंबई ) श्री बी. एस. मिश्रा ने व्यक्त किए । वे कस्तूरचंदपार्क एलआयसी मेट्रो स्टेशन पर नामकरण समारोह में उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे । कार्यक्रम के प्रारंभ में श्री मिश्रा ने नामकरण फलक का विधिवत उद्घाटन किया । एलआयसी के क्षेत्रीय प्रबंधक (सीसी),( पश्चिमी अंचल कार्यालय, मुंबई ) श्री के.जी. दारजी , वरिष्ठ मंडल प्रबंधक श्री. प्रणय कुमार , महामेट्रो के महाप्रबंधक (संपत्ति विकास ) श्री. संदीप बापट प्रमुख रुप से उपस्थित थे ।

हर पल आपके साथ

श्री. मिश्रा ने कहा की मेट्रो रेल की धड़कन आज एलआयसी के साथ जुड़ गई है । एलआयसी हर पल आपके साथ होने का उल्लेख करते हुए कहा कि देश के विकास में एलआयसी अहंम भूमिका निभा रही है । सड़कें , इमारतें , परिवहन सेवा में आर्थिक सहयोग किया जा रहा है । जनता की राशि जनता के हित में लगाई जा रही है । सार्वजनिक परिवहन के क्षेत्र में मेट्रो रेल सेवा सबसे सुरक्षित , किफायती और पर्यावरण के अनुकूल होने का उल्लेख किया । श्री. मिश्रा ने कहा की एलआयसी के ६ शाखाएं और एक क्षेत्रीय कार्यालय कार्यरत है । एलआयसी कार्यालय तक आनेजाने के लिए मेट्रो सेवा सबसे सुविधा जनक और बेहतर है ।

अब स्टेशन स्टेशन के साथ जुड़ा नाम

श्री. प्रणय कुमार ने नामकरण समारोह के दौरान कहा की हमारी एलआयसी मेट्रो रैपिंग की २ ट्रेन चल रही है। आज हमारे लिए ऐतिहासिक दिन है , कि कस्तूरचंद पार्क मेट्रो स्टेशन के नाम के साथ आज एलआयसी का नाम भी जुड़ गया है । उन्होंने कहा कि नागपुर भारतीय जीवन बीमा निगम पश्चिम क्षेत्र का सबसे बड़ा जोन है । एलआयसी और मेट्रो आगे बढ़ते रहे यह हमारा प्रयास रहेगा एलआयसी की तरह नागपुर मेट्रो रेल सेवा लोगों के दिलों में बसती जा रही है । आज हम गौरवांन्वित इस बात को लेकर हो रहे है कि एलआयसी रैपिंग ट्रेन और कस्तूरचंद पार्क एलआयसी मेट्रो स्टेशन का नाम हो गया ।

महामेट्रो के महाप्रबंधक श्री. बापट ने कहा कि आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है । मेट्रो के साथ एलआयसी का नाम जुड़ गया है । को – ब्रांडिंग में एलआयसी का वर्चस्व होने का उल्लेख करते हुए कहा कि महा मेट्रो की ओर से नॉनफेयर बॉक्स जनरेट किया जा रहा है । एलआयसी ने इस कार्य में सहयोग किया है । श्री. के. जी. दारजी ने विचार व्यक्त करते हुए स्टेशन नामकरण की शुभकामना दी। संचालन व आभार प्रदर्शन श्री. एन. एन. डेकाटे ने किया । कार्यक्रम के पश्चात श्री. मिश्रा एवं एलआयसी के वरिष्ठ अधिकारियों ने स्टेशन और प्लेटफार्म का अवलोकन किया । प्लेटफॉर्म पर एलआयसी रैपिंग की मेट्रो ट्रेन देखकर प्रसन्नता व्यक्त की ।

Previous article#Maha_Metro | मेट्रो की गतिविधियों से रुबरु हुए विद्यार्थी
Next article#Nagpur । व्हाईस ऑफ मीडियाच्या डिजिटल विभागाच्या नागपूर जिल्हाध्यक्षपदी देवनाथ गंडाटे यांची नियुक्ती
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).