Home हिंदी खासदार महोत्सव | जावेद अली के टॉप नंबर्स गानों पर झूमें नागपुरवासी

खासदार महोत्सव | जावेद अली के टॉप नंबर्स गानों पर झूमें नागपुरवासी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी गाया- पधारो म्हारे देश

नागपुर ब्यूरो : मंगलवार को खासदार महोत्सव के चौथे दिन गायक जावेद अली के लाइव परफार्मेंस ने नागपुरवासियों पर जैसे जादू सा बिखेर दिया. पहले तो जावेद की एक झलक देखने भीड़ बेकाबू हो गई. मंच पर जावेद अली ने जब 90 के दशक के गाने रिमिक्स नॉन स्टॉप गाना शुरू किया तो श्रोता खुशी से झूम उठे.

खासदार महोत्सव की ये शाम पार्श्वगायक जावेद अली के नाम रही. उनके सूफियाना अंदाज को श्रोताओं ने जमकर सराहा. जावेद ने एक से बढ़कर एक गाने सुनाकर इस महोत्सव को सूफियाना कर दिया. इसके पहले जावेद ने स्वर कोकिला भारतरत्न लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि अर्पण की.

Photo: Umesh Varma Moonlight Dharampeth Nagpur

जावेद ने ‘कहने को जशने बहारा है…’ गाना शुरू किया तो श्रोता भी संग-संग गुनगुनाने लगे. आगे उन्होंने अनवर फिल्म का ‘मौला मेरे, मौला मेरे…’ सुनाया. इसके बाद जावेद ने रॉकस्टार फिल्म का कुन फाया कुन… सुनाया.

कार्यक्रम की शुरुआत रोमांटिक और सूफियाना गानों से हुई. इसके बाद जावेद ने अपने गाए हुए पुराने गानों को नए अंदाज में गाया. बस फिर क्या था, इसके बाद नागपुर के युवाओं के साथ सभी लोग नाचने पर मजबूर हो गए. जावेद ने ये भीड़ देखकर कहा कि आज से पहले मैंने ऐसा प्यार कहीं नहीं देखा. इसके लिए जावेद ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का भी आभार व्यक्त किया.

कार्यक्रम के अंतिम समय में जावेद ने अपना मशहूर गाना गाया. दुनिया में फेमस तेरी झलक अशर्फी… श्रीवल्ली…गाने पर लगातार वन्स मोर के आवाज आते रहे. इस गाने पर सभी दर्शकों ने डांस भी किया. इसके बाद बदन पे सितारे लपेटे हुए… कजरारे-कजरारे…अपनी तो जैसे-तैसे कट जाएगी…, ओ हसीना जुलफों वाली जाने जहां… आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे… जैसे सदाबहार गाने गाकर दर्शकों को खूब नचाया.

मंच पर गायिका सलोनी ने जावेद अली का पूरा साथ दिया. सलोनी ने भी अपनी आवाज की जादू से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया. दोनों की जुगलबंदी गानों को सुनने के बाद श्रोता खुशी से नाचने लगे. जावेद ने नॉन स्टॉप रोमांटिक गाने गाकर पूरा माहौल प्यार भरा कर दिया. इसके बाद सूफियाना और बाद में पुराने गानों पर लगातार प्रस्तुति देकर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

Previous articleसंजय राऊत । अनिल देशमुखांचा राजीनामा घेणं ही आमची चूक होती
Next article#Maha_Metro | खासदार प्रफुल्ल पटेल यांची नागपूर मेट्रोला भेट, केली प्रकल्पाची तारीफ
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).