Home Bollywood #AryanKhanDrugCase | ऑर्थर रोड जेल से हुई आर्यन खान की रिहाई, मन्नत...

#AryanKhanDrugCase | ऑर्थर रोड जेल से हुई आर्यन खान की रिहाई, मन्नत के बाहर झूमे फैंस

481

मुंबई ब्यूरो : क्रूज़ ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की पूरी प्रक्रिया के बाद ऑर्थर रोड जेल से रिहाई हो गयी है. यह खबर सुनकर मन्नत के सामने जुटे फैंस ख़ुशी से झूम उठे.

इससे पूर्व सुबह से ही बेटे आर्यन खान को जेल से रिहा कराने के लिए उनके पिता शाहरुख खान ऑर्थर रोड जेल के बाहर पहुंच गए थे. इससे पहले आर्यन खान को रिहा करने के लिए पुलिस अधिकारियों ने ऑर्थर रोड जेल के बाहर लगी जमानत पेटी तड़के 5.30 बजे ही खोलकर जमानती आदेश निकाल लिए थे. आर्यन की जमानत के लिए कल रात में ही जमानती कागज की भौतिक प्रति पेटी के अंदर रखी गई थी.

जूही चावला की फोटो की वजह से रिहाई में देरी हुई

शुक्रवार को आर्यन की रिहाई में एक्ट्रेस जूही चावला की तस्वीर भी रोड़ा बनी. असल में हुआ ये कि आर्यन की जमानती बनने गईं एक्ट्रेस जूही चावला जैसे ही अदालत में पहुंचीं तो क्लर्क ने बताया कि फॉर्म में उनकी पासपोर्ट साइज फोटो नहीं लगी है. इसे लाने में 15-20 मिनट लग गए थे.

#AryanKhanDrugCase | आज भी जेल में ही रहेंगे आर्यन, शाम तक जेल में नहीं पहुंचा बेल ऑर्डर, कल तक टली रिहाई

Previous article@narendramodi | प्रधानमंत्री मोदी आज वेटिकन सिटी में पोप फ्रांसिस से करेंगे मुलाकात
Next article@CredaiNagpur | क्रेडाई के प्रतिष्ठित प्रॉपर्टी एक्सपो का उद्घाटन, अंतिम 2 दिन शेष
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).