Home Business @CredaiNagpur | क्रेडाई के प्रतिष्ठित प्रॉपर्टी एक्सपो का उद्घाटन, अंतिम 2 दिन...

@CredaiNagpur | क्रेडाई के प्रतिष्ठित प्रॉपर्टी एक्सपो का उद्घाटन, अंतिम 2 दिन शेष

520

नागपुर ब्यूरो : क्रेडाई नागपुर मेट्रो और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की ओर से रामदासपेठ स्थित होटल सेंटर प्वाइंट में 29 अक्तूबर से 31 अक्तूबर तक आयोजित शहर के प्रतिष्ठित प्रॉपर्टी एक्सपो का उद्घाटन नागपुर महानगरपालिका के आयुक्त राधाकृष्णन बी. के हाथों किया गया. इस अवसर पर क्रेडाई नागपुर मेट्रो के अध्यक्ष विजय दरगन और एसबीआई के महाप्रबंधक संजय श्रीवास्तव प्रमुख रूप से उपस्थित थे. उल्लेखनीय है कि इस एक्सपो के अब अंतिम 2 ही दिन शेष रह गए है.

एक्सपो के इस 11वें संस्करण को शहरवासियों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है. उद्घाटन कार्यक्रम में क्रेडाई नागपुर मेट्रो के सचिव गौरव अग्रवाला, कोषाध्यक्ष राजमोहन साहू, एक्सपो के संयोजक विशाल अग्रवाल, सह- संयोजक एवं संयुक्त सचिव तारक चावला, उपाध्यक्ष जेठानंद खंडवानी, चंद्रशेखर खुने, हेमल नदियाना, विजय सिंह ठाकुर, अभिषेक जावेरी, प्रतीश गुजराती, विजय जोशी, कार्यकारी सदस्य विनोद कुबड़े, विश्वास गुप्ता, अशोक चांडक, राहुल अग्रवाल सहित अन्य सदस्य एवं नागपुर के प्रतिष्ठित बिल्डर उपस्थित थे.

इस अवसर पर मनपा आयुक्त राधाकृष्णन बी. ने बेहतरीन आयोजन के लिए क्रेडाई की प्रशंसा की और कहा कि इस एक्स्पो में उपलब्ध विभिन्न विकल्प निश्चित रूप से नागपुर शहर और आसपास में घर खरीदने के इच्छुक लोगों की तलाश को पूरी तरह से खत्म कर देंगे. क्योंकि यहां पर शहर और आस पास के परिसर के बहुत सारे विकल्प पेश किए गए है.

उल्लेखनीय है कि क्रेडाई ने केवल स्वीकृत परियोजना और रेरा पंजीकृत संपत्तियों को प्रदर्शित करने में एक बेजोड़ प्रतिष्ठा हासिल की है. यह संपत्ति एक्सपो नागपुर का सबसे प्रमुख एक्सपो है, जिसमें भाग लेने वाले बिल्डरों और ग्राहकों के साथ संबंध बनाने के लिए 10 साल का निवेश किया गया था. उल्लेखनीय है कि इस एक्सपो में पहली बार घर खरीदने वालों को 2,67,000 रुपयों की पीएमएवाई सब्सिडी का भी लाभ मिल सकेगा. जो मध्यम आय वाले खरीदारों और किफायती घरों के इच्छुक खरीदारों की मांग को पूरा करेगा.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया होम लोन में अग्रणी और इस प्रॉपर्टी एक्सपो में हर जगह मौजूद है जो खरीदारों को विशेष सुविधाएं प्रदान कर रही है. एसबीआई की ओर से होम लोन के लिए स्पॉट अप्रूवल पर स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है. यहां 40 से अधिक बिल्डर्स के 100 प्रोजेक्ट्स प्रदर्शित किए गए हैं. अधिक जानकारी के लिए रामदासपेठ स्थित होटल सेंटर प्वाइंट में जारी प्रॉपर्टी एक्सपो में भेंट दे सकते हैं.

#AryanKhanDrugCase | ऑर्थर रोड जेल के बाहर पहुंची शाहरुख खान की गाड़ी, कुछ ही देर में होगी आर्यन रिहाई

Previous article#AryanKhanDrugCase | ऑर्थर रोड जेल से हुई आर्यन खान की रिहाई, मन्नत के बाहर झूमे फैंस
Next article@Dev_Fadnavis | देवेंद्र फडणवीसांच्या कार्यकर्त्यांशी घरी जाऊन भेटी सुरु, वारे मनपा निवडणुकीचे
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).