Home FILM @rajinikanth | सुपरस्टार रजनीकांत अस्पताल में भर्ती, पत्नी ने कहा-रूटीन चेकअप के...

@rajinikanth | सुपरस्टार रजनीकांत अस्पताल में भर्ती, पत्नी ने कहा-रूटीन चेकअप के लिए एडमिट हुए

612
दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत की तबीयत गुरुवार को खराब हो गई। उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहां वे कल तक रहेंगे। इसके बाद वे घर लौट आएंगे। टॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, रजनीकांत की पत्नी लता ने कहा है कि यह थलाइवा का रूटीन मेडिकल चेकअप है। रजनीकांत के फैंस ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं करना शुरू कर दिया है।
तीन दिन पहले मिला 51वां दादा साहेब अवॉर्ड

सुपरस्टार रजनीकांत को 3 दिन पहले ही दिल्ली में दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस दौरान उन्होंने अपने दोस्त और बस ड्राइवर राजबहादुर को धन्यवाद कहा था जिनकी वजह से वो फिल्मों में आए थे। ये अवॉर्ड्स एक साल की देरी से घोषित हुए हैं, क्योंकि पिछले साल कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका था।

अवॉर्ड से एक दिन पहले खुद रजनीकांत ने भी सबसे बड़े दिन को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी। इसके साथ ही उन्होंने बेटी सौंदर्या विशगन की उपलब्धि को भी शेयर किया था। हालांकि उन्हें इस बात का दुख भी था कि उनके गुरु केबी (के बालाचंदर) उन्हें पुरस्कार प्राप्त करता देखने के लिए जीवित नहीं।

पिछले साल भी किया गया था भर्ती

इससे पहले पिछले साल दिसंबर में भी रजनीकांत को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। उस समय वह हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन अचानक हेल्थ खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

#PAKODEWALA | न्यू नागपुर के मनीष नगर में हुई शुरुआत, पहले ही दिन दिखा उत्साह

Previous article#PAKODEWALA | न्यू नागपुर के मनीष नगर में हुई शुरुआत, पहले ही दिन दिखा उत्साह
Next article@NANA_PATOLE | फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए नांदेड़ की वैष्णवी हत्या का मामला
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).