Home Crime @NANA_PATOLE | फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए नांदेड़ की वैष्णवी हत्या...

@NANA_PATOLE | फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए नांदेड़ की वैष्णवी हत्या का मामला

514
महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने राज्य के नांदेड़ में घटित वैष्णवी गौड़ की ह्त्या का मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाए ऐसी मांग राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की है. उल्लेखनीय है की नांदेड़ की वैष्णवी हत्या के इस मामला को लेकर राजपुताना फॉउंडेशन के पदाधिकारियों ने नाना पटोले को घ्यापन सौपकर इस मामले में गंभीरता से ध्यान देने की मांग की थी.

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि नांदेड़ में वैष्णवी गौड़ इस युवती की हाल में निर्मम हत्या की गई थी. इस मामले में संबंधित आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस ने की है. लेकिन इस तरह की प्रवृत्ति को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने भी बेहद जरूरी है. और इसीलिए राजपूताना फाउंडेशन के पदाधिकारी पंकज सिंह और गिरीश परदेसी ने मेरे से मुलाकात की और अपनी मांगों का एक ज्ञापन मुझे सौंपा है.

उन्होंने यह भी कहा है कि मैंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए, इस मामले से राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अवगत कराया है. उनसे यह मांग की है कि इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चला कर संबंधित आरोपी को फांसी की सजा दिलाई जाए. जरूरत पड़ने पर इस मामले की वकालत सरकार का वकील खुद करें.

पूर्व मंत्री जय कुमार रावल से मिले पंकजसिंह ठाकुर, विभिन्न समस्याओं पर की चर्चा

 

Previous article@rajinikanth | सुपरस्टार रजनीकांत अस्पताल में भर्ती, पत्नी ने कहा-रूटीन चेकअप के लिए एडमिट हुए
Next article@NANA_PATOLE | भाजपाने आंबेडकरी चळवळीला नक्षलवादी ठरवून बदनाम केले : नाना पटोले
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).