Home Bollywood #OhMyGod2 | अक्षय कुमार ने उज्जैन में शुरू की शूटिंग, महाकाल मंदिर...

#OhMyGod2 | अक्षय कुमार ने उज्जैन में शुरू की शूटिंग, महाकाल मंदिर के किए दर्शन

645

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ की शूटिंग के लिए उज्जैन पहुंच गए हैं। यहां पर अभिनेता ने महाकाल मंदिर के दर्शन किए। उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी’ बहुत ज्यादा पसंद की गई थी। इस फिल्म के सीक्वल का दर्शको द्वारा बेसब्री से इन्तजार किया जा रहा था।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओ माय गॉड 2’ की शूटिंग के लिए उज्जैन पहुंच गए हैं। 23 अक्टूबर को अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ उज्जैन पहुंचे। यहां पर उन्होंने महाकाल मंदिर में बेरीकेट में खड़े होकर भगवान महाकाल के दर्शन किए। कोरोना वायरस की वजह से अक्षय कुमार ने इस दौरान मास्क लगाए रखा। इतना ही नहीं, पंडित ने भी सभी कोरोना नियमों को ध्यान में रखकर अक्षय कुमार से पूजा करवाई।

जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार उज्जैन में लगभग दो हफ्ते तक अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2’ की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग महाकाल मंदिर में की जाएगी। इसके अलावा, फिल्म की शूटिंग उज्जैन के कई मंदिर और राम घाट पर भी की जाएगी। साथ ही फिल्म में उज्जैन के अलग-अलग ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों को दिखाया जाएगा।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया में शेयर किया लुक

अक्षय कुमार इस फिल्म में भगवान शिव के रूप में नजर आएंगे। ये जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपना लुक शेयर कर दी। फिल्म ‘ओएमजी 2’ की शूटिंग शुरू करने के साथ ही अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह भगवान शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं। अपने लुक को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय..’  OMG2 के लिए आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की जरूरत है। यह एक जरूरी सोशल मैसेज देने की हमारी नम्र और ईमानदार कोशिश है। आदियोगी की ऊर्जा हमारी इस यात्रा में हमारा साथ दे। हर हर महादेव।’

फिल्म में नजर आएंगे अरुण गोविल

फिल्म ‘ओएमजी 2’ का निर्देशन अमित राय कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। इस फिल्म में अभिनेता अरुण गोविल भी दिखाई देंगे। वह इस फिल्म में राम के किरदार में नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक, अक्षय कुमार खुद अरुण गोविल को राम के रोल का ऑफर देना चाहते थे और गोविल ने अक्षय कुमार के इस ऑफर को मान लिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय कुमार के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वह ‘राम सेतु’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षाबंधन’, ‘अतरंगी रे’, ‘गोरखा’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘मिशन सिंडरेला’ में काम कर रहे हैं।

#PakVsInd #T20WC2021 | भारत -पाकिस्तान के बिच आज होगा टूर्नामेंट का अब तक का सबसे हाई वोल्टेज मुकाबला

Previous article#KarwaChauth | करवाचौथ आज, सुहागिनें रोहिणी नक्षत्र में चंद्रमा को देंगी अर्घ्य, ये है पूजा मुहूर्त
Next article#PakVsInd #T20WC2021 | 861 दिन बाद आज फिर बाबर आजम की फौज से लोहा मनवाएंगी विराट की सेना
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).