Home Maharashtra @MohanMateBJP | आखिर क्यों राज्य के गृहमंत्री पर विधायक मोहन मते का...

@MohanMateBJP | आखिर क्यों राज्य के गृहमंत्री पर विधायक मोहन मते का फूटा गुस्सा?

614

नागपुर ब्यूरो : शुक्रवार 22 अक्टूबर को नागपुर शहर के हुड़केश्वर पुलिस थाने की नई इमारत का उद्घाटन महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील के हाथों किया गया. यह उद्घाटन ऑनलाइन प्रणाली से वनामती के सभागृह में हुआ. लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान अचानक दक्षिण नागपुर के विधायक मोहन मते गुस्सा हो गए. उन्होंने इस समय यह आरोप लगाया कि इस उद्घाटन कार्यक्रम में साजिश रच कर उन्हें अपमानित किया गया है. विधायक मोहन मते गुस्से में वनामती के सभागृह से बाहर निकले और उन्होंने कहा कि राज्य के गृहमंत्री को यह शोभा नहीं देता.

हुआ यू था कि शुक्रवार को पुलिस थाने की नई इमारत का उद्घाटन वनामती के सभागृह में होने वाला था. इस कार्यक्रम में उपस्थित रहने के लिए थानेदार सार्थक नेहाते ने विधायक मोहन मते को आमंत्रण दिया था. उन्होंने यह भी बताया था कि गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील दोपहर 3:15 बजे पहुंचेंगे. इसके हिसाब से विधायक मते 5 मिनट पहले ही सभागृह में पहुंच गए. लेकिन तब तक गृहमंत्री ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की हाजिरी में उद्घाटन कर दिया था. इससे विधायक मते गृहमंत्री पर गुस्सा होते हुए वनामती के सभागृह से बाहर चले गए.

सभागृह से बाहर निकलने के बाद विधायक मोहन मते ने यह आरोप लगाया कि साजिश रच कर इस कार्यक्रम के दौरान उन्हें अपमानित किया गया है. राज्य के गृहमंत्री किसी विधायक पद की गरिमा को भूल जाए यह अच्छा नहीं है. उन्होंने कहा कि पाटिल को यह नहीं भूलना चाहिए की वह राज्य के गृहमंत्री है, ना कि सिर्फ राष्ट्रवादी के पदाधिकारी.

#NagpurPolice | चिन्मय पंडित को क्राइम का जिम्मा, अब नुरुल हसन जोन 4 के डीसीपी

Previous article#NagpurPolice | चिन्मय पंडित को क्राइम का जिम्मा, अब नुरुल हसन जोन 4 के डीसीपी
Next article#unlock | ट्रेनों में 18 महीने बाद फिर परोसा जाएगा ताजा खाना
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).