Home Maharashtra #NagpurPolice | चिन्मय पंडित को क्राइम का जिम्मा, अब नुरुल हसन जोन...

#NagpurPolice | चिन्मय पंडित को क्राइम का जिम्मा, अब नुरुल हसन जोन 4 के डीसीपी

830
नागपुर ब्यूरो : नागपुर महानगर में पुलिस उपायुक्त स्तर के अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. आज शुक्रवार, 22 अक्टूबर 2021 को इस संबंध में नागपुर के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने आदेश जारी किया है. इस आदेश के अनुसार पुलिस उपायुक्त चिन्मय पंडित अब नागपुर शहर का क्राइम संभालेंगे. उन्हें अपराध डिटेक्शन का डीसीपी बनाया गया है.

उल्लेखनीय है कि चिन्मय पंडित धुले जिले के पुलिस अधीक्षक पद से तबादले पर आए हैं. इसी के साथ शहर के अन्य पुलिस उपायुक्तों के भी तबादले इस आदेश के तहत किए गए हैं. इनमें पुलिस उपायुक्त नुरुल हसन को अब परिमंडल 4 का डीसीपी बनाया गया है. पुलिस उपायुक्त लोहित मतानी अब परिमंडल एक के डीसीपी के तौर पर काम करेंगे. उधर पुलिस उपायुक्त अक्षय शिंदे को आर्थिक अपराध शाखा की बागडोर सौंपी गई है. पुलिस उपायुक्त निलोत्पल के तबादले की वजह से रिक्त हुए परिमंडल 5 की बागडोर पुलिस उपायुक्त मनीष कलवानिया संभालेंगे.

पुलिस उपायुक्त गजानन राजमाने को परिमंडल 3 की जिम्मेदारी सौंपी गई है. पुलिस उपायुक्त चेतना तिड़के शहर के साइबर अपराध शाखा का कामकाज देखेगी. सनद रहे कि चेतना तिड़के नागपुर के पुलिस प्रशिक्षण केंद्र की प्राचार्य पद से यहां तबादले पर आई है.

@Dwalsepatil । दोष सिध्दीचे प्रमाण वाढेल अशा रितीने गुन्ह्यांचा तपास करा – गृहमंत्री