Home Maharashtra #pardiflyover | केंद्रीय जांच कमेटी करेगी जांच, गडकरी ने दिए आदेश, घटिया...

#pardiflyover | केंद्रीय जांच कमेटी करेगी जांच, गडकरी ने दिए आदेश, घटिया राजनीति से बाज आएं कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना, विधायक कृष्णा खोपड़े ने चेताया

519

नागपुर ब्यूरो : पारडी पुल के कलमना इलाके में पुल का एक हिस्सा गिरने से नागरिकों में आक्रोश है. लेकिन सौभाग्य से क्षेत्र में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. भाजपा के विधायक कृष्णा खोपड़े ने कहा है कि अधिकारियों की लापरवाही या ठेकेदार की लापरवाही के कारण हुई यह घटना निश्चित रूप से दुर्भाग्यपूर्ण है. जब तक मुझे इस घटना की सूचना मिली तब तक मैं मुंबई के लिए निकल चुका था. लेकिन मैंने तुरंत एनएचएआई के अधिकारियों और ठेकेदार के साथ घटना की विस्तृत जानकारी ली और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पूरी जानकारी दी. गडकरी ने तुरंत केंद्रीय जांच समिति को घटना की जांच के निर्देश दिए. किसी भी दोषी अधिकारी या ठेकेदार को बक्शा नहीं जाएगा. गडकरी ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के संकेत दिए है.

कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना नेताओं का आंदोलन केवल नौटंकी

यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. लेकिन कांग्रेस-राष्ट्रवादी और शिवसेना केवल विरोध करने के लिए राजनीति कर रहे हैं. तीनों दलों के नेता निचले स्तर पर राजनीति कर रहे हैं और उनका विकास और लोगों के हित से कोई लेना-देना नहीं है. पिछले दो साल से राज्य में तीन दलों की सरकार है. लेकिन सरकार की ओर से नागपुर शहर को एक भी नया प्रोजेक्ट नहीं दिया गया है. शहर में कांग्रेस के मंत्रियों की उदासीनता के कारण नागपुर में कई परियोजनाओं को पुणे-मुंबई ले जाया जा रहा है. कभी कभी तो ऐसा लगता है, ये सरकार महाराष्ट्र की नहीं पुणे-मुंबई की है.

विकास कार्यों में बाधा डालने का काम कर रही है राज्य सरकार

राज्य सरकार भाजपा द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को रोकने और बाधित करने का काम कर रही है. इससे पहले राज्य सरकार जानबूझकर विकास कार्यों के लिए धनराशि रोकना, अकड़ू अधिकारियों को भेजना, अनावश्यक तकनीकी समस्याएँ पैदा करना जैसी कई समस्याएँ पैदा कर रही थी. वही पारडी, भंडारा रोड पर कई हादसे हुए, कई मासूमों की जान चली गई, कई परिवार तबाह हो गए. हालांकि, तीनों दलों के नेताओं ने सड़कों को सुधारने या जरुरी विकास करने की पहल नहीं की. जब मैं स्थायी समिति का अध्यक्ष था तब मैंने पारडी से सतरंजीपुरा तक डिवाइडर बनाकर यातायात सुचारू करने का काम किया था. और आज जो हुआ उसकी धुन तीनो पार्टियां बजा रही हैं. उन्हें इस बात का एहसास होना चाहिए कि लोग अवसरवादी नेताओं को सबक सिखाए बिना नहीं रहेंगे.

#Nagpur_News | नागपुर के पारडी इलाके में निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा

भारत सरकारने फेब्रुवारी 2021 पासून अधिसूचित केलेल्या नवीन माहिती तंत्रज्ञान (मध्यस्थ मार्गदर्शक सूचना आणि डिजिटल माध्यमांसाठीची आचार संहिता) नियम 2021 अंतर्गत असलेल्या डिजिटल माध्यमांसाठीच्या आचारसंहितेचे आम्ही पालन करतो. वाचकांना एखाद्या बातमी विषयी आपली तक्रार करायची असल्यास आमच्या वेब माध्यम तक्रार निवारण अधिकारी आणि स्वनियमन संस्थेकडे विहित नमुन्यात अर्ज करू शकता. आपल्या तक्रारीचे निराकरण केले जाईल. प्रकाशक : (ई-मेल)- aatmnirbharkhabar@gmail.com

Previous article#IAF | पीलीभीत में उफान पर नदियां, सेना ने संभाला मोर्चा, 26 लोगों को बचाया गया
Next article#VaccineCentury | भारत ने रचा स्वर्णिम इतिहास, 100 करोड़ वैक्सीन डोज का आंकड़ा हुआ पार
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).