Home Bollywood #Bollywood | ‘बंटी और बबली 2’ का टीजर आउट, 25 अक्टूबर को...

#Bollywood | ‘बंटी और बबली 2’ का टीजर आउट, 25 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर

576
साल 2021 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बंटी और बबली 2 का मजेदार ट्रेलर शुक्रवार को जारी कर दिया गया है। यशराज प्रोडक्शन की इस फिल्म के ट्रेलर में रानी मुखर्जी- सैफ अली खान के साथ फिल्म की नई कास्ट शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आ रह हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज होने की अनाउंसमेंट की है। एक्टर ने लिखा है, ‘देख लो भैया आ गए हम। नए बंटी और बबली के लिए जगह बनाओ। टीजर जारी हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर को रिलीज होगा। बंटी और बबली 2 और यशराज 50 जश्न का मनाइए, अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 19 नवम्बर को।’

क्या है फिल्म के टीजर में?

इस फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि पिछली फिल्म की बबली उर्फ रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन को रिप्लेस करने वाले सैफ अली खान शॉट देने के लिए टच-अप करवा रहे हैं। रानी, सैफ से कहती हैं, ‘सैफू हम कितने समय बाद साथ में काम कर रहे हैं?’ इस पर एक्टर कहते हैं, ’12 साल।’ रानी कहती हैं, ‘मैंने वाकई तुम्हारे साथ काम करना बहुत मिस किया।’ आगे दोनों सीनियर कलाकारों की तरह शॉट शुरू करने का ऑर्डर देते हैं, तभी पीछे से नई जेनरेशन के बंटी-बबली, शरवरी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी पहुंच जाते हैं। दोनों के आने से कन्फ्यूजन बढ़ जाती है कि आखिर यहां दो बंटी और दो बबली क्यों हैं। इस पर रानी कहती हैं, ‘यहां सिर्फ एक बबली है, और वो मैं हूं।’

सैफ और रानी डायरेक्टर वरुण से शिकायत करते हैं कि ये लोग यहां क्या कर रहे हैं, ‘तो जवाब मिलता है कि ये भी बंटी और बबली हैं, आदी सर (आदित्य चोपड़ा) ने स्क्रिप्ट बदल दी है।’ ये सुनते ही सैफ और रानी नाराज होकर वहां से चले जाते हैं।

19 नवंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

ये फिल्म साल 2005 की फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल होने वाली है। पिछली फिल्म में जहां रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन अहम किरदारों में थे, वहीं इस फिल्म में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, डेब्यूटेंट शरवरी बाघ और गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत लीड रोल में दिखेंगे। फिल्म को 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा कर रहे हैं जबकि इसे यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

#NarendraModi | 100 करोड़ वैक्सीन डोज का लक्ष्य भारत के लिए था कठिन, लेकिन सभी ने मिलकर हासिल किया

Previous article#NarendraModi | 100 करोड़ वैक्सीन डोज का लक्ष्य भारत के लिए था कठिन, लेकिन सभी ने मिलकर हासिल किया
Next article#Maharashtra | तब्बल 19 महिन्यांनंतर मोठा पडदा प्रेक्षकांच्या मनोरंजनासाठी सज्ज
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).