Home Business Nagpur District | प्रगति एग्रोटेक कंपनी का लाखो का कच्चा माल बहा

Nagpur District | प्रगति एग्रोटेक कंपनी का लाखो का कच्चा माल बहा

कलमेश्वर एमआईडीसी में नाला उफान पर होने से हुई घटना
24 जुलाई को होना है कंपनी का शुभारंभ

नागपुर ब्यूरो : नाला उफान पर होने की वजह से कलमेश्वर एमआईडीसी इलाके में स्थित प्रगति एग्रोटेक नामक कंपनी को लाखों का नुकसान उठाना पड़ा.

गुरुवार को कलमेश्वर एमआईडीसी परिसर का नाला उफन कर बहने लगा. बहाव इतना तेज था कि उससे एमआईडीसी इलाके में स्थित प्रगति एग्रोटेक कंपनी की सुरक्षा दीवार गिर गई और उफन कर बह रहे नाले का पानी प्रगति एग्रोटेक कंपनी के परिसर में घुस गया. इस परिसर में रखा हुआ कंपनी का कच्चा माल भी नाले के बहाव में वह गया है.


उल्लेखनीय है कि पिछले 2 दिनों से नागपुर शहर सहित जिले के ग्रामीण इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है. जिले की अधिकांश नदियां और नाले उफन कर बह रहे है. कई जगहों पर सुरक्षा के उपाय के तौर पर नागरिकों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जाने लगा है. सावनेर की कोलार नदी में आई बाढ़ की वजह से अब तक प्रशासन ने कई परिवारों को स्कूलों में आसरा दिया है. अगले दो-तीन दिन विदर्भ में मौसम विभाग द्वारा बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है प्रशासन की ओर से यह अपील की गई है कि नागरिक नदी नालों के किनारे जाने से बचे.

इसी शनिवार को होनी थी शुरू
कलमेश्वर एमआईडीसी परिसर का नाला उफन कर बहने की वजह से जिस प्रगति एग्रोटेक कंपनी का कच्चा माल बह गया है उसका 24 जुलाई, शनिवार को शुभारंभ होने वाला था. इस घटना के संबंध में कलमेश्वर नगर परिषद के मुख्याधिकारी तथा नगर अध्यक्ष को कंपनी के संचालकों द्वारा सूचना दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here