Home Maharashtra Maharashtra | महाराष्ट्र में अब 15 जून तक बढ़ा लॉकडाउन

Maharashtra | महाराष्ट्र में अब 15 जून तक बढ़ा लॉकडाउन

मुंबई ब्यूरो: महाराष्ट्र में कोरोना संकट के बीच रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य की जनता को संबोधित किया। सीएम उद्धव ठाकरे ने राज्य में जारी लॉकडाउन को 15 दिनों के लिए बढ़ाने का ऐलान किया। सीएम ने कहा कि राज्य में अब 15 जून तक लॉकडाउन रहेगा। जिलों के केस देखकर कुछ छूट और प्रतिबंध लागू होंगे।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम यही कोशिश कर रहे हैं कि हमारा राज्य सुरक्षित रहे। कड़क लॉकडाउन नहीं बल्कि इस बार कड़क नियम किए गए हैं। सीएम ने कहा कि महाराष्ट्र में अभी भी कई जिले ऐसे हैं, जहां नियम हल्के किए गए और वहां केसेस बढ़ने लगे। शहर से ज्यादा गांवों में ऐसी स्थिति देखने को मिली।

सीएम ने कहा कि आंकड़ों की बात करें तो अभी तक हम नीचे नहीं आए हैं। कोरोना में महाराष्ट्र नंबर एक ही है। लेकिन एक राहत की बात है कि एक्टिव केसेस पहले से कम हैं। साथ ही ठीक होने वाली की भी संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि पिछली बार का वायरस और इस बार का वायरस अलग है। तीसरे लहर में कैसा होगा ये भी कह नहीं सकते। ऑक्सीजन, बेड सब बढ़ाए गए। जब ऐसे फोन आ रहे थे कि अस्पताल में कुछ ही घंटों का ऑक्सिजन बचा है तब बहुत मुश्किल समय था। लेकिन तब हमने पूरी तैयारी की और मरीजों के लिए ऑक्सिजन की व्यवस्था की।

Previous articleखादी और ग्रामोद्योग आयोग द्वारा पीएमईजीपी – “एक कदम आत्मनिर्भरता की ओर” का विमोचन 
Next articleNagpur | अब सुबह 7 से दोपहर 2 बजे तक सभी दुकानें रहेंगी खुली
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here