Home हिंदी आखिर क्यों “जेठालाल” ने “बबीता जी” से बात करनी छोड़ दी थीं

आखिर क्यों “जेठालाल” ने “बबीता जी” से बात करनी छोड़ दी थीं

शो के सेट पर दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाने से कर दिया था मना

नई दिल्ली ब्यूरो : टीवी कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों को हंसा रहा है. इस शो के कई किरदार अब लोगों के जीवन का हिस्सा बन चुके हैं. उसमें से जेठालाल और बबीता जी सबसे पहले आते हैं. जेठालाल और बबीता जी की मस्ती मजाक दर्शकों को खूब पसंद आता है.

बता दें कि शो में दर्शकों को जेठालाल और बबीता जी की जुगलबंदी खूब हंसाती है. लेकिन एक ऐसा भी दौर था जब जेठालाल ने बबीता से बात करनी छोड़ दी थी. यह बात कुछ साल पुरानी है. दरअसल, एक बार जेठालाल (दिलीप जोशी) के दोस्त शो के सेट पर पहुंचे थे. दोस्तों ने दिलीप से खास गुजारिश की. दिलीप के सभी दोस्त एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (बबीता जी) के साथ फोटो क्लिक करवाना चाहते थे. जेठालाल के दोस्तों ने उनसे अपील की कि वे मुनमुन जी के साथ एक फोटो क्लिक करवा दें. दोस्तों की फरमाइश पूरी करने के चलते दिलीप ने सेट पर ही मुनमुन से उनके दोस्तों के साथ एक फोटो क्लिक करवाने के लिए कह दिया.

लेकिन मुनमुन जी ने उम्मीद के उलट फोटो खिंचवाने से मना कर दिया. उन्होंने खराब मूड का हवाला देकर फोटो नहीं खिंचवाई. इस घटना से दिलीप काफी दुखी हो गए थे. बताया जाता है कि दिलीप, मुनमुन से इतने नाराज हो गए थे कि कुछ समय के लिए दोनों के बीच बातचीत ही बंद हो गई थी.

टीवी कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में बबीता के किरदार के लिए एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की एंट्री कैसी हुई इस बारे में एक्टर दिलीप जोशी ने एक इंटरव्यू में बताया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेठालाल का किरदार निभा रहे एक्टर दिलीप जोशी ने बबीता जी के किरदार को लेकर खुलकर बात की. दिलीप ने कहा कि जब मुझे जेठालाल का किरदार मिला, तो मैंने कई और किरदारों को चुनने में मदद की. मुनमुन दत्ता को भी मैंने ही रिकमेंड किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता को दिलीप जोशी के कहने पर दिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here