Home National PM Modi Meeting | नई पाबंदियों पर आ सकता है बड़ा फैसला

PM Modi Meeting | नई पाबंदियों पर आ सकता है बड़ा फैसला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक

महाराष्ट्र के बाद अब देश के दूसरे कई राज्यों में कोरोना वायरस से हालात खराब हो रहे हैं. इसके मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वर्चुअल माध्यम से चर्चा करेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में पाबंदियों को लेकर बड़ा फैसला आ सकता है. वहीं, कुछ राज्यों में सरकारों ने प्रमुख शहरों में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है. पीएम मोदी ने सीएम के साथ वैक्सीन कार्यक्रम शुरू होने के पहले बैठक की थी.

पीएम और राज्यों के सीएम के बीच यह जरूरी बैठक दोपहर 12.30 बजे शुरू होगी. कहा जा रहा है कि इस दौरान पीएम राज्यों में टीकाकरण कार्यक्रम और कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा कर सकते हैं. इसके अलावा अनुमान लगाया जा रहा है कि चरणबद्ध तरीके से चल रहे वैक्सीन कार्यक्रम के अगले दौर में ज्यादा लाभार्थियों को वैक्सीन दी जा सकती है.

अन्य राज्यों ने कड़े किए नियम

महाराष्ट्र के अलावा कई अन्य राज्य में कोरोना प्रकोप का सामना कर रहे हैं. गुजरात के अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट में नाइट कर्फ्यू 2 घंटों के लिए बढ़ाया गया है. वहीं, मध्य प्रदेश के 10 शहरों में रात 10 बजे के बाद दुकानें बंद करने के आदेश दिए हैं. इन शहरों में जबलपुर, ग्वालियर, उज्जैन, रतलाम, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर, बैतूल और खरगौन का नाम शामिल है. इसके अलावा राज्य की राजधानी भोपाल और इंदौर में नाइट कर्फ्यू की घोषणा की जा चुकी है.

Previous articleआखिर क्यों “जेठालाल” ने “बबीता जी” से बात करनी छोड़ दी थीं
Next articleमहाराष्ट्रात सर्वाधिक 56 हजार तर आंध्र प्रदेशात 20 हजार कोट्यधीश
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here