Home हिंदी टेक नॉलेज : नए अपडेट ने गूगल मैप्स को बनाया ज़्यादा सटीक

टेक नॉलेज : नए अपडेट ने गूगल मैप्स को बनाया ज़्यादा सटीक

670

हाल में गूगल ने अपने मैप्स को एक नया अपडेट दिया है जिसमें ज़्यादा जानकारी के साथ इनको दिखने में भी बेहतर बनाया गया है. पुराने मैप्स की तुलना में अब ज़्यादा आकर्षक जानकारी और कलर दिए गए हैं. कोशिश है कि मैप्स का इस्तेमाल करने वाले अब ज़्यादा आसानी से इसका इस्तेमाल कर सकें. अपडेट इलाकों को बेहतर तरीके से समझने में मदद करेगा. गूगल अपडेटेड स्ट्रीट मैप्स पर भी काम कर रहा है जो सड़क की सही चौड़ाई और आकार दिखाएगा. यह अपडेट पूरी दुनिया में उपलब्ध होंगे.

गूगल मैप्स के प्रोडक्ट मैनेजर, सुजॉय बनर्जी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि चाहे आप एक नई जगह की खोज कर रहे हों या शहर के चारों ओर घूम रहे हों, आप इस सप्ताह से शुरू होने वाले दुनिया के अधिक रंगीन, आसानी से समझने वाले लुक को देखने के लिए गूगल मैप्स का उपयोग कर सकते हैं. प्राकृतिक फीचर को देखने के लिए गूगल मैप्स पर ज़ूम आउट कर सकते हैं. बनर्जी के ब्लॉग की लिंक निचे दी गयी है.

https://blog.google/products/maps/more-detailed-colorful-map/

Previous articleकेंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी संक्रमित,किया ट्वीट
Next articleराजीव गांधी जयंती: राहुल ने पिता को किया याद, पीएम ने दी श्रद्धांजलि
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).