Home राजकारण चुनाव से पहले ‘मिशन असम’ पर प्रियंका गांधी, बागान में तोड़ी चाय...

चुनाव से पहले ‘मिशन असम’ पर प्रियंका गांधी, बागान में तोड़ी चाय की पत्‍तियां

दिसपुर ब्यूरो : असम विधानसभा चुनाव 2021 में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी असम के दो दिनों के दौरे पर हैं. वह अपने मिशन असम के तहत दूसरे दिन मंगलवार को राज्‍य के सधारू टी स्‍टेट पहुंचीं. वहां उन्‍होंने चाय बागान मजदूरों से मुलाकात की. इसके बाद उन्‍होंने वहां महिलाकर्मियों के साथ बागान में पारंपरिक रूप से चाय की पत्तियां तोड़ीं. हर चुनाव में असम के चाय बागान और मजदूर चुनावी मुद्दा बनते हैं. मंगलवार को प्रियंका गांधी की तेजपुर में एक चुनावी जनसभा भी होनी है.

मंगलवार को प्रियंका गांधी के असम दौरे का दूसरा और अंतिम दिन है. सोमवार को पहले दिन असम पहुंचीं प्रियंका गांधी ने कामाख्या देवी के मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की थी. बता दें कि असम में 126 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल को तीन चरणों में मतदान होगा.

सोमवार को प्रियंका गांधी सबसे पहले जलुकबारी इलाके में रुकीं, जहां कांग्रेस समर्थकों ने उनका स्वागत किया था. इसके बाद वह नीलांचल हिल्स स्थित शक्ति पीठ के लिए रवाना हो गई थीं. प्रियंका गांधी ने कहा था, ‘वह काफी समय से मंदिर आना चाहती थीं और उनकी यह इच्छा पूरी हो गई. मैंने अपने, अपने परिवार और सबसे अधिक असम के लोगों के लिए दुआएं मांगी.’

Previous articlePhoto Gallery । बहिणी, ज्या दिसतात एकमेकींच्या कार्बन कॉपी
Next articleस्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कोवैक्सीन लगाने क बाद कहा- ये करोना के खिलाफ संजीवनी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).