Home हिंदी सैलूट वायुसेना : पानी के तेज बहाव में फंसे शख्स को IAF...

सैलूट वायुसेना : पानी के तेज बहाव में फंसे शख्स को IAF चॉपर ने बचाया

691

छत्तीसगढ़ में तेज़ बारिश के बीच बिलासपुर के पास खूंटाघाट डैम के वेस्टवियर में पानी के तेज बहाव में एक शख्स फंस गया. देर रात तक वो एक पत्थर के सहारे पेड़ को पकड़े खड़ा रहा. कई घंटों तक कोशिश के बावजूद उसे बाहर नहीं निकाला जा सका. फिर राज्य पुलिस की गुजारिश पर भारतीय वायुसेना के चॉपर (IAF Chopper) ने उसकी जान बचाई. आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम के रीडर्स के लिए यहां वीडियो शेयर कर रहे है.

रायपुर से इंडियन एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर की मदद से सुबह 7 बजे युवक को रेस्क्यू किया गया. पानी के बीच पेड़ के सहारे वो शख्स 16 घंटे से फंसा हुआ था, पानी का बहाव इतना अधिक था कि रतनपुर पुलिस और रेस्क्यू टीम के घंटों प्रयास के बाद भी नहीं युवक को नही निकाला जा सका था. उसके बाद रायपुर से इंडियन एयर फोर्स के हेलीकॉप्टर के आने के बाद उनकी मदद से युवक को बाहर निकाला गया. छुट्टी का दिन होने की वजह से रविवार को खूंटाघाट में बहुत सारे लोग घूमने पहुंचे थे. इसी भीड़ में कुछ लोग नहाने के लिये वेस्ट वियर से बह रहे पानी में कूद गए पानी के तेज बहाव से दो युवक बाहर निकल गए.

वीडियो क्रेडिट : @min_defence (tweeter)

Previous articleवायरल : नोरा फतेही ने ‘साकी-साकी’ गाने पर डांस से मचाई धूम
Next articleस्वाधीनता दिवस पर हुई ऑनलाइन काव्य गोष्ठी
वाचकांनो आपन “आत्मनिर्भर खबर डॉट कॉम” ला ट्वीटर, इंस्टाग्राम आणि फेसबुक पर फॉलो करत आहात ना? अजूनपर्यंत ज्वाइन केले नसेल तर आमच्या अपडेट्स साठी आत्ताच क्लिक करा (ट्वीटर- @aatmnirbharkha1), (इंस्टाग्राम- @aatmnirbharkhabar2020), (यू ट्यूब-@aatmnirbhar khabar )(फेसबुक- @aatmnirbharkhabar2020).